nayaindia Pant Is Confident That He Will Play Every Match In IPL 2024 Ponting पंत को विश्वास है कि वह आईपीएल 2024 में हर मैच खेलेंगे: पोंटिंग
खेल समाचार

पंत को विश्वास है कि वह आईपीएल 2024 में हर मैच खेलेंगे: पोंटिंग

ByNI Desk,
Share

Ricky Ponting :- दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में हर मैच खेलने को लेकर आश्वस्त हैं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अभी यह तय करना बाकी है कि वह टीम की कप्तानी करेंगे या सिर्फ विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। 26 वर्षीय पंत 30 दिसंबर, 2022 को अपने गृहनगर रूड़की जाते समय एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। इस हादसे की वजह से उनकी सर्जरी भी हुई और तब से लेकर अब तक वो एक्शन से बाहर हैं। फिलहाल, बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब से गुजर रहे हैं। पंत अपनी रिकवरी में अच्छी प्रगति कर रहे हैं। आईपीएल 2024 के लिए उनका फिट होना प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की एक अच्छी संभावना के रूप में देखा जा रहा है।

पोंटिंग ने कहा ऋषभ को पूरा भरोसा है कि वह वापसी के लिए तैयार हैं। हालांकि, उनका रोल क्या होगा हम अभी इसको लेकर निश्चित नहीं हैं। लेकिन मैं गारंटी देता हूं कि अगर मैंने अब उससे पूछा तो वह कहेगा, ‘मैं हर मैच खेलने के लिए तैयार हूं और कीपिंग के साथ-साथ नंबर 4 पर बल्लेबाजी करूंगा। पोंटिंग ने कहा कि अगर पंत आईपीएल 2024 में अधिक से अधिक मैच खेलते हैं, तो यह कैपिटल के लिए एक बोनस होगा। आईपीएल 2024 मार्च के आखिरी सप्ताह से शुरू होने की संभावना है और कैपिटल्स पिछले सीजन में नौवें स्थान पर रहने के बाद बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें