nayaindia Maxwell Out Of Perth Scorchers Match Due To Arm Injury मैक्सवेल बांह की चोट के कारण पर्थ स्कॉर्चर्स मैच से बाहर
खेल समाचार

मैक्सवेल बांह की चोट के कारण पर्थ स्कॉर्चर्स मैच से बाहर

ByNI Desk,
Share

Glenn Maxwell :- मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल चोट के कारण पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ बुधवार को होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं। मैक्सवेल को बिग बैश लीग (बीबीएल) सीजन 13 के शुरुआती मैच में ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय बांह में चोट लग गई थी। मैक्सवेल के 14 गेंदों पर 23 रन बनाने के बावजूद स्टार्स 103 रनों से हार गए। मेलबर्न स्टार्स ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, “मैक्सवेल को गुरुवार रात ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ बल्लेबाजी करते समय चोट लगी थी और वह तुरंत अपना पुनर्वास शुरू करेंगे। ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ गेंदबाजी करते समय पिंडली की चोट के नुकसान का पता लगाने के लिए नाथन कूल्टर-नाइल का इस सप्ताह के अंत में स्कैन किया जाएगा।

क्लब बुधवार को स्कॉर्चर्स के खिलाफ मुकाबले से पहले एक और अपडेट प्रदान करेगा। मैक्सवेल को हीट के खिलाफ मैच के दौरान दो बार चिकित्सा सहायता प्राप्त हुई, उनके अग्रबाहु को लपेटा गया था, और बाद में गाबा में आउट होने के बाद उन्हें डगआउट में बर्फ लगाते हुए दिखाया गया था। मैक्सवेल की अनुपस्थिति में शुरुआती बल्लेबाजी के रूप में मार्कस स्टोइनिस को अधिक भार उठाना होगा क्योंकि स्टार्स के पास प्रमुख स्पिन-गेंदबाजी विकल्प नहीं होगा।

स्टार्स को उम्मीद होगी कि मैक्सवेल के पास ठीक होने के लिए पर्याप्त समय होगा और वे बुधवार को एमसीजी में स्कॉर्चर्स के खिलाफ मैच के बाद 23 दिसंबर को एल्बरी ​​​​में सिडनी थंडर से खेलेंगे और उसके बाद 10 दिन के ब्रेक के बाद सिर्फ एक मैच मिस करेंगे। हाल ही में देश में आने के बाद, पाकिस्तान से हारिस रऊफ़ को हीट के विरुद्ध नहीं चुना गया; स्टार्स जल्द ही उन पर भरोसा करने की उम्मीद कर रहे होंगे। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली स्टोन, उसामा मीर और लियाम डॉसन के साथ उनके तीन विदेशी खिलाड़ियों में से एक थे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें