nayaindia Australian Team Announced For T20 Series Against New Zealand न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान

T20 Series :- ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से टी20 सीरीज खेली जानी है। इसके लिए ऑस्ट्रेलिया ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान मिचेल मार्श संभालेंगे। टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया ने फुल स्ट्रैंथ वाली टी20 टीम मैदान में उतारी है। तीन-तीन मैचों की यह श्रृंखला अमेरिका में टी20 विश्व कप से पहले अंतिम द्विपक्षीय श्रृंखला होगी। 

ऑस्ट्रेलिया ने ब्लैककैप्स के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए अनुभवी खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है। तेज गेंदबाज पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क के साथ-साथ बल्लेबाज ट्रैविस हेड और स्टीव स्मिथ न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी20 टीम में वापसी कर रहे हैं, जिन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार से होबार्ट में शुरू होने वाली घरेलू श्रृंखला से आराम दिया गया है। इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई टीम खिलाड़ियों के चोट से काफी परेशान है, लेकिन अब उन्हें इससे राहत मिलती नजर आ रही है। 

वे विंडीज और ब्लैककैप्स के खिलाफ छह मैचों की टी20 श्रृंखला में प्रवेश कर रहे हैं जो विश्व कप से पहले इस प्रारूप में उनका अंतिम द्विपक्षीय मुकाबला होगा। टीम चयन पैनल के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा: अगले छह मैच हमें यह तय करने का अवसर प्रदान करेंगे कि हम क्या सोचते हैं और हमारी विश्व कप टीम कैसी होगी। हम विश्व कप से ठीक पहले आईपीएल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नज़र रखने और देखने के अवसर का भी पूरा उपयोग करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया टीम: डेविड वॉर्नर, ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श (कप्तान), जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, स्टीव स्मिथ, मैट शॉर्ट, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मिचेल स्टार्क, नाथन एलिस और एडम जम्पा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें