nayaindia West Indies Existing T20 Team Has Ability To Win World Cup Bravo वेस्टइंडीज की मौजूदा टी20 टीम के पास वर्ल्ड कप जीतने की क्षमता: ब्रावो
खेल समाचार

वेस्टइंडीज की मौजूदा टी20 टीम के पास वर्ल्ड कप जीतने की क्षमता: ब्रावो

ByNI Desk,
Share

Dwayne Bravo :- खतरनाक ऑलराउंडरों से सजी हुई वेस्टइंडीज टीम का टी20 क्रिकेट में दबदबा रहा है, लेकिन बीते दो टी20 वर्ल्ड कप इस टीम के लिए बेहद खराब रहे। हालांकि, पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का मानना है कि पिछले दो टी20 विश्व कप में संघर्ष के बावजूद मौजूदा वेस्टइंडीज टीम जून में आगामी मेगा इवेंट में तीसरा खिताब जीतने की क्षमता रखती है। वेस्टइंडीज ओमान और यूएई में 2021 टी20 विश्व कप में सिर्फ एक जीत हासिल कर सका और फिर 2022 में ऑस्ट्रेलिया में सुपर 12 चरण के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहा। लेकिन ब्रावो वेस्टइंडीज के हालिया फॉर्म से खुश हैं। उन्होंने पिछले 12 महीनों के दौरान टी20 श्रृंखला में दक्षिण अफ्रीका, भारत और इंग्लैंड को हराया है। इसलिए ब्रावो को लगता है कि कैरेबियाई टीम इस साल के आयोजन की यूएसए के साथ सह-मेजबानी में तहलका मचा सकती है।

ब्रावो ने गुरुवार को न्यूयॉर्क में 2024 टी20 विश्व कप के शुरू होने के 100 दिन पूरे होने के जश्न के हिस्से के रूप में कहा मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज टीम के पास आईसीसी ट्रॉफी जीतने का बहुत अच्छा मौका है। खिलाड़ियों का यह मौजूदा समूह लंबे समय से एक साथ रखी गई बेहतर टीमों में से एक है और मेरा मानना है कि वो इस मौके का फायदा उठा सकते हैं। कैरेबियाई लोग निश्चित रूप से बड़ी संख्या में बाहर जाएंगे और उनका समर्थन करेंगे और ट्रॉफी जीतना बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, “अनुभव की बात करें तो दो मौकों पर विश्व कप जीतना मेरे पूरे करियर की सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है, इसलिए उम्मीद है कि यह समूह ऐसा कर सकता है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें