Naya India

Fahadh Faasil: सिनेमा के अनोखे खलनायक की कहानी

Image Credit: RBK

Fahadh Faasil ने अपने एक साक्षात्कार में उन अटकलों को संबोधित किया की क्या वह देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले खलनायक हैं। और ऐसा कहा जाता हैं की अभिनेता को अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म पुष्पा: द रूल में एसपी भंवर सिंह शेखावत की भूमिका के लिए मोटी रकम मिली। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने इस रोल के लिए 7 करोड़ रुपये की फीस ली। और जो भारतीय सिनेमा में विलेन के किरदार के लिए बहुत ज्यादा रकम हैं।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में Fahadh Faasil से पूछा गया था की क्या वह देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले विलेन हैं। उन्होंने कहा की पैसा बेशक एक कारण हैं, लेकिन यह एकमात्र कारण भी नहीं हैं। और मुझे अपना घर छोड़ने के लिए किसी चीज़ को उत्साहित करना होगा। और यह सिर्फ पैसा नहीं हैं। मुझे सुगु (निर्देशक सुकुमार) सर के साथ बातचीत करना बहुत पसंद हैं। और मैं जानता हूं कि जब भी मुझे उसकी जरूरत होती हैं, वह वहां पर मौजूद होता हैं। तो हम एक व्यावसायिक भारतीय फिल्म बना रहे थे। मैं उस समझ के साथ वहां जाता हूं। और वहां सभी के साथ मिलकर काम करने में बहुत खुशी मिलती हैं। मैं इसका पूरा आनंद भी लेता हूं। और मुझे नहीं पता कि मैं देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाला खलनायक हूं या नहीं।

Fahadh Faasil ने कहा की उन्हें ढेर सारा पैसा कमाने के लिए ऐसी फिल्मों में काम करने की जरूरत नहीं। मैंने कुंबलंगी नाइट्स और ट्रान्स से पैसा कमाया हैं। मुझे अभिनय से भी पैसा नहीं कमाना हैं। मुझे उस पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा। मैं ऐसे परिवार से आता हूं जो 40 साल से सिनेमा बना रहा हैं। मैं जानता हूं कि व्यवसाय कितना अस्थिर हैं। और मैं वित्तीय अस्थिरता का प्रबंधन कर सकता हूं, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में मैं अस्थिरता को लेकर चिंतित हूं। मैंने लोगों को बदलते देखा हैं। मैं चाहता हूं कि चाहे मेरी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करें या बुरा, मैं स्थिर रहूं। मैं दो फिल्में करने आया था और वापस चला जाऊंगा। बाकी सब कुछ बोनस हैं।

Fahadh Faasil वर्तमान में अवेशम की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इस फिल्म में उनका किरदार रंगा अपने विलक्षण स्वभाव के लिए एक सनसनी बन गया हैं, जिसने एक बार फिर अभिनेता को केरल राज्य से परे भी पसंदीदा बना दिया हैं। और जहां तक उनके आगामी उपक्रमों की बात हैं। मलयालम स्टार वर्तमान में रजनीकांत की वेट्टैयान में अभिनय कर रहे हैं, जो Fahadh Faasil के अनुसार एक ऐसी नौकरी हैं, जिसे उन्होंने सुपरस्टार के प्रति अपने प्यार के लिए स्वीकार किया हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फहद फिल्म में एक कॉमिक रोल निभा रहे हैं। वेट्टैयन के अलावा, वह पुष्पा: द रूल और मारीसन में अभिनय कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 

मोदी मोदी नहीं क्योंकि नौकरी, नौकरी

जांच तो होनी चाहिए!

Exit mobile version