nayaindia Akshay अक्षय, टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' 11 अप्रैल को होगी रिलीज
BOLLYWOOD

अक्षय, टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 11 अप्रैल को होगी रिलीज

Share
Film Bade Miyan Chote Miyan

मुंबई। अपकमिंग फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) के स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने घोषणा की है कि फिल्‍म की रिलीज को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है। यह अब 11 अप्रैल को ईद पर रिलीज होगी। अली अब्बास जफर की यह फिल्म पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अक्षय और टाइगर अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए इन दिनों अबू धाबी में हैं। Film Bade Miyan Chote Miyan

उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की घोषणा की। अक्षय ने क्लिप में कहा, “यूएई ने घोषणा की है कि ईद 10 अप्रैल को है, इसका मतलब है कि यह भारत में 11 अप्रैल को मनाई जाएगी। टाइगर ने कहा हमने वादा किया था कि फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद पर रिलीज होगी।

हम अपना वादा निभा रहे हैं और 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में आपसे मिलेंगे। वीडियो को कैप्शन दिया गया ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) की टीम की तरफ से आप सभी को एडवांस में ईद मुबारक। ईद पर अपने पूरे परिवार के साथ 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में देखिए, ‘बड़े मियां छोटे मियां’।

एएजेड फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी (Vashu Bhagnani) और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं, इसे अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने लिखा और निर्देशित किया है। इसका निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म 11 अप्रैल को ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया वेन्यू का ऐलान

वर्कआउट को सजा नहीं मानतीं एक्‍ट्रेस सैयामी खेर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें