nayaindia Anupam Kher अनुपम खेर ने 69वें जन्मदिन पर फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' की घोषणा किया
BOLLYWOOD

अनुपम खेर ने 69वें जन्मदिन पर फिल्म ‘तन्वी द ग्रेट’ की घोषणा किया

Share
Anupam Kher Birthday

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने 69वें जन्मदिन पर खुद के निर्देशन में बनने वाली फिल्म “तन्वी द ग्रेट” का ऐलान किया है। अनुपम ने निर्देशक के रूप में साल 2002 में पदार्पण किया था। उन्होंने तब फिल्म ‘ओम जय जगदीश’ का निर्देशन किया था, जिसमें अनिल कपूर, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन ने अहम भूमिका निभाई थी। Anupam Kher Birthday

गुरुवार सुबह उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां दुलारी का वीडियो साझा किया। वीडियो में एक्टर अपनी आगामी फिल्म के बेहतर प्रदर्शन के लिए अपनी मां का आशीर्वाद मांगते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर ने कैप्शन में लिखा है अपने जन्मदिन के मौके पर मैं अपने उस फिल्म का ऐलान करने जा रहा हूं जिसे मैं निर्देशित करूंगा।

कुछ कहानियां ऐसी होती हैं, जो आपको बाध्य कर देती हैं कि आप उसे दुनिया के साथ साझा करें, तो मैंने इसे शुरू करने से पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेना जरूरी समझा। ज्यादा कुछ बताए बिना अनुपम ने कहा कि यह जुनून, साहस और मासूमियत की एक संगीतमय कहानी है।

एक्टर ने कहा पिछले तीन वर्षों से जुनून, साहस, मासूमियत की इस संगीतमय कहानी पर काम कर रहा हूं और अंततः कल महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के शुभ दिन पर शूटिंग शुरू होगी। जन्मदिन खुद को चुनौती देने का सबसे अच्छा दिन है! कृपया मुझे अपना प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें! ॐ नमः शिवाय!  “तन्वी द ग्रेट” की शूटिंग अनुपम खेर के स्टूडियो (Studio) के बैनर तले होगी। हालांकि, फिल्म के बारे में अन्य जानकारियां अभी गुप्त हैं।

यह भी पढ़ें:

गोवा में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े

यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव रहा: हुमा कुरेशी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें