nayaindia Ankit Bathla सेलिब्रिटी होने के चलते एंकर के रूप में मिला फायदा : अंकित...
BOLLYWOOD

सेलिब्रिटी होने के चलते एंकर के रूप में मिला फायदा: अंकित बठला

ByNI Desk,
Share

मुंबई। एक्टर अंकित बठला (Ankit Bathla) इवेंट्स और शादियों में एंकरिंग करने में माहिर हैं। उन्होंने बताया कि कैसे एक सेलिब्रिटी होने के चलते उन्हें एंकर (Anchor) के रूप में फायदा मिलता है। अंकित ‘कृष्णा चली लंदन’ और ‘थपकी प्यार की’ जैसे शो में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा आज के समय में बेहतरीन एंकर्स की कमी है।

पूरा कॉन्सेप्ट बदल गया है कि एक महिला बेहतर एंकर होती है या फिर पुरुष एंकर की तुलना में महिला एंकर की डिमांड ज्यादा है। कुछ टॉप वेडिंग एंकर्स (Top Wedding Anchors) में पुरुष शामिल हैं। अंकित ने शेयर किया ‘मुझे लगता है कि एक सेलिब्रिटी होने से एंकरिंग में बहुत से मूल्य जुड़ जाते हैं। लोगों ने मुझे ऑनस्क्रीन देखा है। उन्होंने मेरे द्वारा निभाए गए कुछ किरदारों को पसंद किया है और उनकी सराहना की है।

वे मुझे पहले से ही स्क्रीन से जानते हैं, इसलिए शादियों में उन्हें एंटरटेन (Entertain) करना और भी आसान हो जाता है, और वे मेरे साथ बेहतर तरीके से जुड़ जाते हैं। अंकित ने आगे कहा: “मुझे एंकरिंग हमेशा से पसंद रही है, यहां तक कि एक बच्चे के रूप में भी। जब मैं स्कूल में था, मुझे याद है कि मैं छोटे-छोटे शॉर्ट्स पहनता था और न्यूज पढ़ने के लिए स्टेज पर होता था। मुझे लगता है कि मेरे अंदर वहीं से एंकरिंग का शौक पैदा हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें