nayaindia Priyanka 'टाइगर' के जरिए जंगलों के रहस्यों को जानना शानदार अनुभव: प्रियंका
BOLLYWOOD

‘टाइगर’ के जरिए जंगलों के रहस्यों को जानना शानदार अनुभव: प्रियंका

ByNI Entertainment Desk,
Share
Priyanka Chopra

मुंबई। डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘टाइगर’ (Tiger) में अपनी प्रभावशाली आवाज देने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने खुलासा किया कि बाघों से जुड़ी कहानी के लिए उनके दिल में खास जगह क्यों है। डॉक्यूमेंट्री के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा ‘टाइगर’ मेरे दिल में एक खास जगह रखती है। फिल्म ने मुझे न केवल प्रकृति के साथ जोड़ा है, बल्कि यह भारत की सुंदरता और जंगलों की अहमियत के बारे में भी है। Priyanka Chopra

एक्ट्रेस ने कहा कि डॉक्यूमेंट्री में बाघिन अंबर के जरिए जानवरों की कठिनाइयों और संघर्षों को समझना, जंगलों के रहस्यों को जानना एक उत्साहजनक अनुभव था। डॉक्यूमेंट्री में प्रियंका (Priyanka) ने मादा टाइगर ‘अंबर’ के किरदार को अपनी आवाज दी है, जो भारत के जंगल में अपने शावकों को पालती है और कई चुनौतियों का सामना करती है। प्रियंका ने कहा: “अंबर की यात्रा हम सभी के लिए एक अहम सीख है।

यह प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ावा देती है, और उन तरीकों के बारे में बताती है, जिनसे हम इन जीवों से प्रेरणा और ताकत ले सकते हैं। मार्क लिनफील्ड, वैनेसा बर्लोविट्ज और रॉब सुलिवन की तिकड़ी द्वारा निर्देशित और लिनफील्ड, बर्लोविट्ज और रॉय कॉनली द्वारा निर्मित, ‘टाइगर’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

यह भी पढ़ें:

इजराइली प्रधानमंत्री नेतन्याहू हमास पर बढ़ाएंगे दबाव

चहल ने रचा इतिहास, आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें