nayaindia Pooja Hegde बांद्रा में सी फेसिंग अपने नए घर में शिफ्ट हो रही हैं पूजा हेगड़े

बांद्रा में सी फेसिंग अपने नए घर में शिफ्ट हो रही हैं पूजा हेगड़े

Pooja Hegde

मुंबई। अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं। पूजा हेगड़े ने 45 करोड़ में 4,000 वर्ग फुट की एक प्रॉपर्टी खरीदी है जो सी फेसिंग है। पैन-इंडिया स्टार (Pan India Star) की नई प्रॉपर्टी मुंबई के बांद्रा इलाके में है। इसके साथ ही अभिनेत्री के जीवन में एक महत्वपूर्ण बदलाव आने वाला है, जो मुंबई में ही पहले कहीं और रहती थी।

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने साझा किया: पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) शानदार हवेली में शिफ्ट हो रही हैं, जिसमें रहने के लिए 4,000 वर्ग फुट की जगह है। एक प्रमुख स्थान पर स्थित, यह भव्य निवास न केवल समुद्र के मनोरम दृश्य पेश करता है, बल्कि मुंबई के केंद्र में आराम और सुंदरता के अभयारण्य के रूप में कार्य करता है। इससे पहले पूजा गोवा में छुट्टियां मनाने गई थीं। दिवा ने बिना मेकअप लुक के साथ गोवा की धूप से अपनी तस्वीरें साझा कीं।

अभिनेत्री ने गोवा के कुछ पाक व्यंजनों की झलक और पूल के किनारे आराम करते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी। उनके वर्क फ्रंट (Work Front) की बात करें तो अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में कई बहुप्रतीक्षित फिल्में हैं। ‘देवा’ के अलावा, उनकी प्लेट में ‘सनकी’ और तीन प्रमुख दक्षिण भारतीय प्रोजेक्ट हैं।

यह भी पढ़ें:

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पहले दिनमें कमाए 36 करोड़ रुपए

फ्रेजर-मैकगर्क दिल्ली कैपिटल्स के लिए पारी की शुरुआत करें: टॉम मूडी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें