nayaindia Scoop 'स्कूप' ने दिलाई अभिनय की दुनिया में नई पहचान: करिश्मा तन्ना
BOLLYWOOD

‘स्कूप’ ने दिलाई अभिनय की दुनिया में नई पहचान: करिश्मा तन्ना

ByNI Entertainment Desk,
Share
Karishma Tanna

मुंबई। 2001 में एक टीवी शो से अभिनय में कदम रखने वाली एक्‍ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कहा कि 2023 में रिलीज हुई सीरीज ‘स्कूप’ (Scoop) ने उन्‍हें अभिनय की दुनिया में नई पहचान दिलाई। एक्‍ट्रेस ने बताया कि इसके बाद ही लोगों ने उन्‍हें गंभीरता से लेना शुरू किया। Karishma Tanna

लैक्मे फैशन वीक के दौरान एक्‍ट्रेस ने बताया सीरीज ‘स्कूप’ से पहले भी लोग मुझे इस इंडस्ट्री में जानते थे। मगर ‘स्कूप’ ने मुुुझे अभिनय की दुनिया में नई पहचान दिलाई है। इसके बाद ही इंडस्ट्री ने मुझे गंभीरता से लेना शुरू किया। मेरे काम के बाद लोगों में मेरे प्रति बदलाव आया। एक्‍ट्रेस ने महत्वाकांक्षी डिजाइनरों के “सपनों” और “जुनून” को रैंप पर उतारा।

यह पूछे जाने पर कि जब वह इंडस्ट्री में जगह बनाने की कोशिश कर रही थीं तो क्या उन्हें ‘सपोर्ट’ मिला, करिश्मा (Karishma Tanna) ने कहा नहीं, मुझे कोई सपोर्ट नहीं मिला। मैं इस इंडस्ट्री से नहीं आई थी। मेरा कोई कनेक्शन नहीं था। एक्‍ट्रेस आज जहां हैं उसके लिए वह अपनी किस्मत और अपनी मां को श्रेय देती हैं। करिश्मा ने आगे कहा मेरे करियर में भाग्य ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इसके साथ ही मेरी कड़ी मेहनत, मेरे सपने और मेरे जुनून ने मेरे सपने सच किए। मैं एक बात को लेकर साफ थी कि मैं कुछ बनना चाहती हूं, जिससे मुझे अलग पहचान मिले। उन्‍होंने कहा मैंने बस उस जुनून और अपने सपने को जीया और मैंने इसे भगवान और अपनी मां पर छोड़ दिया। मैंने कड़ी मेहनत की और सब कुछ वैसा ही हुआ, जैसा मैं चाहती थी।

यह भी पढ़ें:

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने का हुआ एक्सीडेंट

चीन के भोजनालय में विस्फोट एक की मौत, 22 घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें