nayaindia Lahiru Thirimanne श्रीलंका के क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने का हुआ एक्सीडेंट
खेल समाचार

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने का हुआ एक्सीडेंट

ByNI Sports Desk,
Share
Lahiru Thirimanne Road Accident

कोलम्बो। श्रीलंका के पूर्व कप्तान लाहिरू थिरिमाने (Lahiru Thirimanne) को एक भयानक सड़क दुर्घटना (Road Accident) का सामना करना पड़ा है। यह घटना अनुराधापुरा के पास हुई, जब थिरिमाने की कार एक लॉरी से टकरा गई। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद थिरिमाने को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। Lahiru Thirimanne Road Accident

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, थिरिमाने की चोट की सटीक प्रकृति अभी तक समझ में नहीं आई है, लेकिन वह वर्तमान में अनुराधापुरा टीचिंग हॉस्पिटल (Anuradhapura Teaching Hospital) में स्थिर स्थिति में हैं। थिरिमाने के साथ उनके एक साथी को भी उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जब यह दुर्घटना हुई तब थिरिमाने तीर्थ यात्रा पर थे। मूलतः कार विपरीत दिशा में जा रही एक लॉरी से टकरा गई थी। 2010 में अंतर्राष्ट्रीय परिदृश्य पर पदार्पण करने के बाद थिरिमाने ने 26 टी20, 127 वनडे और 44 टेस्ट मैच खेले।

उन्होंने तीन टी20 विश्व कप में भाग लिया, जिनमें से एक में 2014 में श्रीलंका की जीत हुई और दो वनडे विश्व कप (One Day World Cup) में खेले। उन्होंने पांच वनडे मैचों में श्रीलंका की कप्तानी भी की। 13 साल के खेल के बाद, उन्होंने जुलाई 2023 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी।

यह भी पढ़ें:

विरोधी चाहते हैं कि स्मिथ बतौर ओपनर खेलें: टिम पेन

रामनाथ कोविंद पैनल ने ‘एक देश, एक चुनाव’ पर सौंपी रिपोर्ट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें