nayaindia Sushmita Sen सुष्मिता सेन ने अपने जीवन का मंत्र शेयर किया
BOLLYWOOD

सुष्मिता सेन ने अपने जीवन का मंत्र शेयर किया

ByNI Entertainment Desk,
Share
Sushmita Sen Life Mantra

मुंबई। ‘आर्या 3’ में अपने दमदार अभिनय से प्रशंसा हासिल करने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने डर से निपटने के तरीके पर बात की है। एक्‍ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) के स्टोरीज सेक्शन में कैमरे में देखते हुए अपनी एक डी-ग्लैम फोटो शेयर की है। सुष्मिता ने तस्वीर पर लिखा साहस भय का अभाव नहीं है, दरअसल इसकी शुरुआत डर को स्वीकार करने से होती है। Sushmita Sen Life Mantra

विपरीत परिस्थितियों में भी खड़े रहने के सुष्मिता सेन के हौसले की अक्सर तारीफ की जाती है। इससे पहले अभिनेत्री ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया था कि वह किसी चीज का पीछा नहीं करती बल्कि उसे अपनी ओर आकर्षित करती है और संभावनाओं, आशा, दया, प्रेम, कृतज्ञता और प्रचुरता को चुनती है।

एक्‍ट्रेस ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर काले रंग के टैंक टॉप और गुलाबी रंग के बड़े धूप के चश्मे के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा मैं पीछा नहीं करती, मैं आकर्षित करती हूं… मेरा गुलाबी रंग का चश्मा अक्सर मुझे याद दिलाता है… यह ‘वहां क्या है’ के बारे में नहीं है, यह ‘मैं क्या देखना चुनती हूं’ के बारे में है… मैं संभावनाओं, आशा, दया, प्रेम, कृतज्ञता, एकता और प्रचुरता को देखना चुनती हूं… मैं जो चुनती हूं, मैं उसे आकर्षित करती हूं। एक्‍ट्रेस को स्ट्रीमिंग सीरीज ‘आर्या 3’ की शूटिंग के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन वह पूरी तरह से ठीक होकर शूटिंग पूरी करने के लिए सेट पर लौट आईं थी।

यह भी पढ़ें:

वरुण धवन ने अपना पसंदीदा बॉलीवुड ट्रैक किया शेयर

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ छा गये टाइगर श्रॉफ

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें