Naya India

Gullak: चौथे सीजन की शूटिंग पूरी, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी!

Gullak के निर्माताओं ने इस सीरीज के चौथे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली हैं। यह सीरीज एक मध्यम वर्गीय परिवार के दैनिक जीवन के सच को दिखाती हैं।

दर्शकों की पसंदीदा वेब सीरीज ‘गुल्लक’ का चौथा भाग अब जल्द ही आने वाला हैं। इस सीरीज ने दमदार और पारिवार की खट्टी-मीठी कहानी के जरिए लोगों के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। इस सीरीज के तीनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला हैं। अब दर्शक इस सीरीज के चौथे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन सब के बीच फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई हैं, और वो यह हैं की सीरीज के निर्माताओं ने इसके सीजन 4 की शूटिंग पूरी कर ली हैं।

यह सीरीज IMDB की वर्ल्ड टॉप 250 टीवी शो की सूची में 83वें स्थान पर हैं। इसके चौथे सीजन के पूरा होने की खबर सुनकर फैंस रोमांचित हो गए हैं। लेकिन अभी तक इस शो के प्रसारण की तारीख की घोषणा नहीं की गई हैं।

Gullak सीरीज के निर्देशक श्रेयांश पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमे ‘गुल्लक 4’ का एक पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘गुल्लक सीजन 4 की शूटिंग खत्म। हर हर महादेव।’ और साथ ही उन्होंने ‘गुल्लक सीजन 4′ के सदस्यों की एक तस्वीर भी शेयर की। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा की थके हुए शरीर, खुश आत्माएं, मुस्कुराते हुए चेहरे और ढेर सारी यादें। इस तरह हमने समापन किया।’ इस पोस्ट के बाद से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इससे पहले ‘गुल्लक’ सीरीज के अभिनेता हर्ष मायर ने अपने सह-कलाकारों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था की ये चार लोग एक साथ…? इसका केवल एक ही मतलब हैं। लोडिंग..गुल्लक।’ श्रेयांश पांडे द्वारा निर्मित यह सीरीज परिवार की छोटी-छोटी खुशियों, दुखों और भावनाओं को दिखाती हैं। ‘गुल्लक 4’ सीरीज में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए नजर आएंगे।

वेब सीरीज गुल्लक 2019 में रिलीज हुई अब तक की सबसे बेहतरीन कॉमिक सीरीज में से एक हैं। इसके पहले सीजन की सफलता के बाद निर्माताओं ने लगातार दो और सीजन रिलीज किए और वह भी सुपरहिट रहे। और अब फैंस की डिमांड पर इस सीरीज का चौथा सीजन भी आने जा रहा हैं। वेब सीरीज गुल्लक को दर्शकों का बहुत ज्यादा प्यार मिला। इस सीरीज की कहानी से हर आम आदमी जुड़ गया और इसकी खूब तारीफ भी हुई।

Gullak सीरीज का पहला सीजन अमृत राज गुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया था। और इसका दूसरा सीजन पलाश वसवानी ने निर्देशित किया था। यह सीरीज एक परिवार पर आधारित हैं, जो एक मिडिल क्लास जीवन जीते हैं।

इस वेब सीरीज की सबसे बड़ी खासियत यह हैं कि इसे देखकर लोगों को ऐसा लगता हैं। इस सीरीज की कहानी उनके जीवन से काफी मिलती हैं। निर्देशकों द्वारा इस सीरीज को बड़े ही नेचुरल तरीके से प्रस्तुत किया गया हैं। जिसकी वजह से यह और भी खूबसूरत लगती हैं।

गुल्लक सीरीज के मिश्रा परिवार के सबसे छोटे बेटे यानी एक्टर हर्ष मायर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके साथ गुल्लक की मशहूर मिश्रा फैमिली नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि ये गुल्लक 4 की शूटिंग की तस्वीर हैं।

हर्ष मायर के इंस्टाग्राम पोस्ट से यह बात तो बिल्कुल साफ हो गई हैं। कि गुल्लक 4 जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। लेकिन अब तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। यह अंदाजा लगाया जा रहा हैं, कि सीरीज की शूटिंग अभी भी चल रही हैं। और यह जल्द ही रिलीज हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें:

Katrina Kaif का हॉलीवुड में होगा डेब्यू, पहले एक प्रोजेक्ट…

धर्मेंद्र ने जताया अफसोस, ‘काश! मां बाप को और वक्त दिया होता

Exit mobile version