nayaindia Top 7 लोकप्रिय भारतीय Web Series
Entertainment

Top 7 लोकप्रिय भारतीय Web Series

ByNI Entertainment Desk,
Share
Image Credit: IMDb

Gullak Web Series: आप उत्तर भारत के मध्य में स्थित एक छोटे शहर की कहानियाँ कैसी होने की उम्मीद करते हैं? धूसर रंगों, क्षुद्र अपराध, दुःख और बदले की कहानियों से भरा हुआ? आप सच्चाई से आगे नहीं बढ़ सकते और गुल्लक आपको दिखाएगा कि कैसे। भारत के मध्य में विचित्र गलियों में स्थापित, गुल्लक मिश्रा परिवार की निराशाजनक और प्रासंगिक कहानियों का एक संग्रह हैं। संतोष और शांति मिश्रा, उनके बेटों अन्नू और अमन के साथ जुड़ें, क्योंकि वे हास्य, बुद्धि और निश्चित रूप से प्यार के साथ छोटे शहर के जीवन के कई स्वादों का आनंद ले रहे हैं।

Mirzapur Web Series: लौह-प्रेमी अखंडानंद त्रिपाठी एक करोड़पति कालीन निर्यातक और मिर्ज़ापुर का माफिया डॉन हैं। उनका बेटा, मुन्ना, एक अयोग्य, सत्ता का भूखा उत्तराधिकारी हैं, जो अपने पिता की विरासत हासिल करने के लिए कुछ भी नहीं करेगा। एक शादी के जुलूस में एक घटना उसे एक प्रतिष्ठित वकील रमाकांत पंडित और उसके बेटों, गुड्डु और बब्लू से मिलने के लिए मजबूर करती हैं। यह महत्वाकांक्षा, शक्ति और लालच के खेल में बदल जाता हैं, जो इस अराजक शहर के ताने-बाने को खतरे में डाल देता हैं।

Panchayat Web Series: यह एक कॉमेडी-ड्रामा हैं, जो एक इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक की यात्रा को दर्शाता हैं, जो बेहतर नौकरी विकल्प की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक दूरदराज के गांव में एक पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में काम करता हैं। पागल ग्रामीणों और कठिन ग्रामीण जीवनशैली के बीच फंसे अभिषेक ने जल्द से जल्द वहां से निकलने की एकमात्र प्रेरणा के साथ अपनी नौकरी शुरू की, जिसके लिए वह कैट की तैयारी भी करते हैं।

The Family Man: यह एक शानदार एक्शन-ड्रामा सीरीज हैं। इसमें एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति की कहानी बताई गई हैं, जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए काम करता हैं। और वह देश को आतंकवादियों से बचाने की कोशिश करता रहता हैं। साथ ही उसे अपने परिवार को अपनी गुप्त, उच्च दबाव और कम वेतन वाली नौकरी के प्रभाव से भी बचाना रहेगा।

ASUR: भारतीय पौराणिक कथाओं में गहरे तक पैठ रखने वाला एक विकृत दर्शन वाला एक मनोरोगी हत्यारा आज़ाद हैं। सीबीआई के दो फोरेंसिक अधिकारी सीरियल किलर को पकड़ने के लिए करीब हैं, लेकिन भाग्य के मोड़ से, वे एक भयानक स्थिति में फंस जाते हैं। इसका अंत कैसे होगा? क्या इस ASUR का असली चेहरा सामने आएगा?

Inside Edge: यह एक काल्पनिक श्रृंखला हैं, जो पावरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रेंचाइजी मुंबई मावेरिक्स के परीक्षणों, कठिनाइयों और जीत का अनुसरण करती हैं। हलचल पैदा करने वाले पर्याप्त उतार-चढ़ाव के साथ, इनसाइड एज गेम के पीछे गेम चलाने वाले शक्तिशाली पुरुषों और महिलाओं की दुनिया में आपकी खिड़की हैं, जो चाहते हैं उसे पाने के लिए कुछ भी नहीं करेंगे। उनकी महत्वाकांक्षा एक सर्वग्रासी शक्ति हैं, छल, वासना, लालच, चालाकी और विश्वासघात का एक भंवर हैं, जो उस खेल को नष्ट करने की धमकी देता हैं। और जिसकी उन्होंने रक्षा करने की कसम खाई थी।

Arya: भारतीय दवा उद्योग में एक परिवार, दोस्तों, दुश्मनों और पुलिस की एक दिलचस्प कहानी। जहां एक साथी बाहर निकलना चाहता हैं, वहीं दूसरा पाई का एक बड़ा टुकड़ा चाहता हैं। इससे उत्पन्न होने वाली अराजकता में, एक मित्र और एक शत्रु में अंतर करना कठिन हो जाता हैं। क्या आर्या इस मौके पर खरी उतर सकती हैं?

यह भी पढ़ें: 

Gullak Season 4 की शूटिंग पूरी, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी!

धर्मेंद्र ने जताया अफसोस, ‘काश! मां बाप को और वक्त दिया होता

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें