nayaindia Wednesday Season 2: क्रिस्टोफर लॉयड के आगमन से बदली गेम...
Entertainment

Wednesday Season 2: क्रिस्टोफर लॉयड के आगमन से बदली गेम…

ByNI Desk,
Share
Image Credit: Us Weekly

Wednesday Season 2 ने क्रिस्टोफर लॉयड को अपने कलाकारों की सूची में शामिल किया और यह उनके सबसे प्रतिष्ठित पात्रों में से एक को भुगतान करने का सही अवसर देता हैं। क्रिस्टोफर इससे पहले 1991 की द एडम्स फैमिली फिल्म में अंकल फेस्टर की भूमिका में नजर आएं थे। लेकिन इस भूमिका के लिए पहले से ही फ्रेड आर्मीसेन ले लिया गया हैं। इसलिए लॉयड को इस बार एक नया किरदार निभाना होगा। अब तक सटीक रूप से इसका खुलासा नहीं किया गया हैं की लॉयड किसकी भूमिका में नजर आएंगे। अभिनेता के लिए यह अपनी सर्वश्रेष्ठ भूमिकाओं में से एक को दोबारा करने का एक आदर्श अवसर हैं।

नेटफ्लिक्स ने Wednesday Season 2 के लिए कई नए चेहरों की घोषणा की हैं। जिसमें स्टीव बुसेमी, बैरी डॉर्ट नाम का एक किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जो नेवरमोर अकादमी का नया प्रिंसिपल होगा। इस श्रृंखला में नए अन्य नामों में जोआना लुमली, थांडीवे न्यूटन, फ्रांसिस ओकॉनर, हेली जोएल ओस्मेंट, हीथर मातरज्जो, जूनास सुओतामो और क्रिस्टोफर लॉयड भी शामिल हैं। वह इस सीजन में शामिल होने वाले एकमात्र अभिनेता हैं। जो पिछले सीजन में भी नजर आएं थे। यह एकमात्र फ्रेंचाइजी नहीं है, जिसके लिए यह अभिनेता जाना जाता हैं।

द एडम्स फैमिली में लॉयड का अंकल फेस्टर का किरदार बहुत प्रतिष्ठित हैं। उनकी सबसे यादगार भूमिका बैक टू द फ्यूचर फ्रैंचाइज़ी में डॉक्टर एम्मेट ब्राउन की रही होगी। अभिनेता इस भूमिका के लिए एकदम सही था और उसकी उच्च ऊर्जा, अभिव्यंजक चेहरे, शारीरिक भाषा और जंगली सफेद बाल पूरी तरह से पागल वैज्ञानिक से मिलते थे। उस मूवी यह सबसे महत्वपूर्ण कारण जिस वजह से बैक टू द फ्यूचर में लॉयड का प्रदर्शन को इतने प्यार से याद किया जाता हैं। और यही वह वजह हैं, जो वेडनसडे में उनके शामिल होने को इतना खास बनाता हैं।

लेकिन हम अभी भी लॉयड की भूमिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते। लेकिन Wednesday Season 2 में डॉ. ब्राउन जैसा किरदार देखना बहुत अच्छा हो सकता हैं। और एक पागल वैज्ञानिक का किरदार नेवरमोर में बिलकुल सटीक होगा, खासकर एक शिक्षक के रूप में। यह लॉयड को एक बार फिर से स्क्रीन पर वह विचित्र कला लाने की अनुमति देगा जो दर्शकों को एक साथ उनके दो सबसे यादगार पात्रों की याद दिलाएगा जो हैं। अंकल फेस्टर और डॉ. एम्मेट ब्राउन का एक शानदार मिलन होगा।

Wednesday Season 2 में लॉयड का एक पागल वैज्ञानिक शिक्षक की भूमिका निभाना पुरानी यादों से परे होगा। सीजन 1 में क्रिस्टीना रिक्की ने 90 के दशक की एडम्स फैमिली फिल्मों में लॉयड के अंकल फेस्टर के साथ वेडनसडे की भूमिका में एक शिक्षिका मिस थॉर्नहिल की भूमिका निभाई। यदि लॉयड को सीजन 2 में एक शिक्षक की भूमिका निभानी होती तो यह एक मजेदार किरदार हो सकता था। जिसमें एडम्स फैमिली के पुराने कलाकार एक नए रहस्यमय नेवरमोर शिक्षक की भूमिका निभाने के लिए बुधवार में शामिल होते हैं।

यह भी पढ़ें: 

बांग्लादेश की अनुकूल परिस्थितियों का फायदा मिलेगा: हरमनप्रीत

डबल इंजन का एक इंजन फेल: मल्लिकार्जुन खड़गे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें