nayaindia At Daughter Aira Wedding Aamir Khan Kissed Ex Wife Kiran Rao In Public आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव को सरेआम किस किया

आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव को सरेआम किस किया

Aamir Khan :- बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने 3 जनवरी को ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी की। इस उत्सव के दौरान आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव को किस किया। सेरेमनी का एक वीडियो हाल ही में सामने आाय, जिसमें में नवविवाहित जोड़े के दोनों पक्षों के परिवार एक साथ फोटो क्लिक कराने के लिए पोज देते रहे। नुपुर शिखरे की मां, आमिर खान, रीना दत्ता, किरण राव, जुनैद खान और आजाद को भी आइरा और नुपुर के साथ पोज देते देखा जा सकता है। वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार पहले अपनी एक्स वाइफ किरण से कुछ कहते हैं और फिर उनके गाल पर किस करते हैं। आइरा और नुपुर ने बुधवार को दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की।

जहां आइरा अपने खास दिन पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं नुपुर की कॉस्ट्यूम ने लोगों के लिए चौंका दिया। नूपुर, जो एक फिटनेस ट्रेनर हैं, ने घोड़े की पारंपरिक पसंद को छोड़, शॉर्ट्स और बनियान पहनकर जॉगिंग करते हुए बारात लेकर पहुंचे। उन्होंने आठ किलोमीटर तक दौड़ लगाई। नुपुर शिखरे ने 2022 में आइरा को प्रपोज किया था। वह आइरा और आमिर के ऑफिशियल फिटनेस ट्रेनर हैं। शादी से पहले का जश्न मंगलवार को हल्दी समारोह के साथ शुरू हुआ। कपल ने बुधवार की रात को इसकी आधिकारिक घोषणा की। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें