nayaindia sister love affair brother Unhappy killed lover बहन के प्रेम संबंध से नाराज भाई ने प्रेमी की हत्या की
बिहार

बहन के प्रेम संबंध से नाराज भाई ने प्रेमी की हत्या की

ByNI Desk,
Share

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र में यूपी के युवक के शव बरामदगी के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस का दावा है कि प्रेम प्रसंग (love affair) में यूपी के युवक को धोखे से बुलाकर उसकी प्रेमिका के भाई ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या (murder) कर दी।

गोपालगंज (gopalganj) के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि 13 मई को बरईपट्टी गांव में गंडक नदी के किनारे से एक युवक का शव बरामद किया गया था। इसके बाद पुलिस जांच में जुटी। इस दौरान 18 मई को सूचना मिली कि यूपी के लखीमपुर खीरी गांव का विशाल कुमार (vishal kumar) नाम का युवक 12 मई से लापता है। पुलिस ने तस्वीर से मिलान किया, तो मृतक की पहचान हुई।

पुलिस ने जांच के क्रम में पाया कि विशाल का दुखहरण गांव की रहनेवाली एक लड़की से प्रेम संबंध है। ये दोनों दिल्ली में शादी भी कर चुके हैं। लड़की ने दिल्ली से वापस आकर खुद यह बात अपने परिजनों को बताई। बहन का यह प्रेम विवाह भाई गौतम कुमार (gautam kumar) को बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने उसके प्रेमी की हत्या की योजना बना ली।

पुलिस का दावा है कि विकास को गौतम ने धूमधाम से विवाह कराने के बहाने 12 मई को गोपालगंज बुलाया और अपने दोस्त के साथ मिलकर गला रेतकर उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जादोपुर थाना क्षेत्र के मसानथाना गांव से आरोपी रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मुख्य आरोपी प्रेमिका के भाई की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हत्या में प्रयुक्त किये गये चाकू, स्कूटी, मृतक का मोबाइल और पर्स को पुलिस ने बरामद किया है। बताया जाता है विकास का गोपालगंज की लड़की से सोशल मीडिया के जरिए जान पहचान हुई थी और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई थी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें