nayaindia Fire breaks out Army Base Hospital in the Delhi Cantt no casualty reported दिल्ली कैंटोनमेंट में आर्मी बेस हॉस्पिटल में लगी आग, कोई हताहत नहीं
दिल्ली

दिल्ली कैंटोनमेंट में आर्मी बेस हॉस्पिटल में लगी आग, कोई हताहत नहीं

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के दक्षिण पश्चिम हिस्से में दिल्ली कैंटोनमेंट (Delhi Cantt) इलाके में स्थित आर्मी बेस हॉस्पिटल (Army Base Hospital) में मंगलवार को तड़के आग (Fire) लग गई, हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

दमकल अधिकारियों के अनुसार, आग लगने के बारे में सूचना तड़के तीन बजकर 50 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल की 11 गाड़ियों को घटनास्थल भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग ऑपरेशन थिएटर, गहन चिकित्सा केंद्र (आईसीयू) और भंडार कक्ष में फैली थी, जिन पर सुबह करीब साढ़े पांच बजे काबू पा लिया गया।

दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने ट्वीट किया, ‘‘आग लगने की घटनाओं में दमकलकर्मियों के लिए सबसे खतरनाक चीज होती है सिलेंडर में विस्फोट। लेकिन डीएफएस ने हमेशा दिल्ली के नागरिकों के जीवन और संपत्ति की रक्षा के लिए जोखिम उठाया है। कैंट के बेस अस्पताल में आग लगने की सूचना मिली थी…सिलेंडर की मौजूदगी के जोखिम के बावजूद डीएफएस की टीम ने आग पर काबू पाया।’’ (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें