nayaindia gujarat fire rajkot राजकोट में भीषण आग, 24 लोगों की जल कर मौत
गुजरात

राजकोट में भीषण आग, 24 लोगों की जल कर मौत

ByNI Desk,
Share

राजकोट। गुजरात के राजकोट शहर के कालावड रोड पर स्थित टीआरपी गेम जोन में शनिवार शाम भीषण आग लग गई। इस हादसे में 12 बच्चों सहित 24 लोगों की मौत हो गई। दो दर्जन से ज्यादा लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। हालांकि राहत व बचाव में लगी एजेंसियों का कहना है किमरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। मरने वालों के शव इतनी बुरी तरह झुलसे हैं कि उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

देर रात तक प्रशासन यह नहीं बता पाया है कि आग लगने के वक्त गेम जोन में कितने लोग मौजूद थे। हालांकि तीन घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि आग की लपटें दिखने के बाद एक मिनट के अंदर पूरे इलाके में आग फैल गई। यह भी बताया जा रहा है कि गेम जोन में कई जगह रिपेयरिंग और रेनोवेशन का काम भी चल रहा था। उसकी वज से भी आग फैली। हालांकि यह पता नहीं चला है कि आग किस वजह से लगी।

राजकोट में लगी आग की घटना पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-राजकोट में आग लगने की घटना से मैं बेहद व्यथित हूं। मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है। स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए काम कर रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें