nayaindia prajwal revanna sex scandal case रेवन्ना और प्रज्ज्वल के खिलाफ एक और मुकदमा
कर्नाटक

रेवन्ना और प्रज्ज्वल के खिलाफ एक और मुकदमा

ByNI Desk,
Share

बेंगलुरू। महिलाओं का यौन शोषण करने वाले जेडीएस के विधायक एचडी रेवन्ना और उनके सांसद बेटे प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा अपहरण और दुष्कर्म का है। गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे और पोते पर गंभीर आरोप लगे हैं। उनके ऊपर सैकड़ों महिलाओं का यौन शोषण करने और उनकी वीडियो बनाने का आरोप है। आरोप लगने के बाद से हासन के सांसद प्रवज्ज्व रेवन्ना गायब हैं। कहा जा रहा है कि वे जर्मनी चले गए हैं। राज्य सरकार ने घटना की जांच के लिए विशेष जांच टीम यानी एसआईटी बनाई है।

बहरहाल, पुलिस ने बताया है कि गुरुवार की रात को नया मामला दर्ज किया गया। इससे पहले होलेनरसीपुरा थाने में पिता और पुत्र के खिलाफ छेड़छाड़ का एक मामला दर्ज किया जा चुका है। गुरुवार रात को दर्ज इस नए मामले में मैसुरू जिले के कृष्णराजा नगर के रहने वाले 20 साल के शिकायतकर्ता ने कहा कि रेवन्ना ने उसकी मां का अपहरण कर लिया है। युवक ने कहा कि छह साल पहले उसकी मां होलेनरसीपुरा में रेवन्ना के घर पर काम करती थीं। लेकिन तीन साल पहले उन्होंने काम छोड़ दिया और अपने गृहनगर लौट आईं।

शिकायतकर्ता ने कहा है- 29 अप्रैल को रात करीब नौ बजे, सतीश बाबन्ना हमारे घर आए और कहा कि अगर तुम्हारी मां पकड़ी जाती हैं तो तुम संकट में पड़ जाओगे और सभी लोग जेल जा सकते हो। उन्होंने कहा कि रेवन्ना ने मेरी मां को लाने को कहा है। इसके बाद वह मेरी मां को मोटरसाइकिल पर ले गया। युवक ने कहा कि उसे पता नहीं है कि उसकी मां को कहां ले जाया गया है। उसने कहा कि इसके बाद एक मई को एक दोस्त का फोन आया, जिसने बताया कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें उसकी मां को रस्सी से बांधा गया है और प्रज्वल ने कथित रूप से उनके साथ दुष्कर्म किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें