nayaindia Agra-Lucknow Expressway Two including female officer died आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर कार डिवाइडर से टकरायी, महिला अधिकारी समेत दो की मौत

आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर कार डिवाइडर से टकरायी, महिला अधिकारी समेत दो की मौत

इटावा। इटावा जिले के सैफई क्षेत्र में एक कार के डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो जाने से उस पर सवार एक महिला अधिकारी और उनकी बुजुर्ग मां की मृत्‍यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि दिल्‍ली में खाद्य सुरक्षा अधिकारी (Food Safety Officer) के पद पर तैनात ऊषा किरण (Usha Kiran) (57) अपने माता-पिता और भाई के साथ मंगलवार को गाजियाबाद से लखनऊ जा रही थीं। देर शाम इटावा जिले के सैफई क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर करहल मोड़ के पास उनकी कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गयी। उन्‍होंने बताया कि इस हादसे में ऊषा की मौके पर ही मृत्‍यु हो गयी जबकि उनकी मां शांति देवी (74) ने सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना में घायल ऊषा के पिता भूप नारायण और भाई दिनेश कुमार को उनके परिजन ने गाजियाबाद के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया है। उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने शवों का पोस्‍टमार्टम कराया है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें