nayaindia Ajay Bhatt भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने भरा नामांकन
उत्तराखंड

भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने भरा नामांकन

ByNI Desk,
Share
Ajay Bhatt

रुद्रपुर। उत्तराखंड में पांच लोकसभा सीटों (Lok Sabha Seat) के लिए बुधवार को नामांकन का अंतिम दिन है। नैनीताल लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी अजय भट्ट (Ajay Bhatt) ने रुद्रपुर पहुंचकर अपना नामांकन पत्र भरा। इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा और विधायक शिव अरोड़ा भी मौजूद रहे। Ajay Bhatt

अजय भट्ट नामांकन भरने के बाद अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए। वहीं, सीएम धामी (CM Dhami) ने दावा किया कि उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्याशी भारी जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार देश में चर्चा यह नहीं है कि किसकी सरकार बनेगी।

इस बार चर्चा यह है कि 410 या 420 सीट से सरकार बनेगी। अपने घर से पूजा अर्चना करने के बाद अजय भट्ट (Ajay Bhatt) नामांकन के लिए रुद्रपुर रवाना हुए जहां सीएम धामी, नैनीताल जनपद के विधायक और अजय भट्ट के समर्थक मौजूद थे।

अजय भट्ट ने नामांकन के बाद कहा कि वह चुनाव जीतने जा रहे हैं। केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री रहते उन्होंने उत्तराखंड को काफी योजनाएं लाकर दीं। अपने कार्यकाल के दौरान वह राज्य के साथ ही अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से मिलते रहे।

यह भी पढ़ें:

‘चंदू चैंपियन’ के लिए कार्तिक आर्यन ने ली 14 महीने की बॉक्सिंग ट्रेनिंग

गुजरात टाइटन्स के कप्तान शुभमन गिल पर लगा जुर्माना

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें