nayaindia Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ में एक परिवार पर टूटा कहर....
इंडिया ख़बर

छत्तीसगढ़ में एक परिवार पर टूटा कहर, चार बच्चों समेत 11 की मौत, कई घायल

ByNI Desk,
Share

रायपुर । Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया है जिसमें 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और कई लोग घायल हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। राज्य के बलौदा बाजार-भाटापारा जिले में पिकअप और ट्रक के बीच टक्कर में चार बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए। सभी पीड़ित एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घायल लोगों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है।

पिकअप में सवार थे सभी लोग
पुलिस के अनुसार, गुरुवार देर रात भाटापारा थाना क्षेत्र के खमरिया गांव के पास बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग पर हुए इस दर्दनाक हादसे की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर शवों को निकाला गया। हादसे में मारे गए सात लोगों के शवों को भाटापारा में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है, जबकि चार शव बलौदा बाजार में रखे गए हैं। ये सभी लोग पिकअप में सवार थे। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घायल तड़त रहे थे तो सड़क पर शव पड़े थे।

समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे घर
बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार हुए सभी लोग सिमगा इलाके के खिलोरा गांव में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होकर अर्जुनी लौट रहे थे, तभी खमरिया के डीपीडब्ल्यूएस स्कूल के पास उनकी पिकअप को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया

Chhattisgarh Road Accident:  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अलग-अलग नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया। जबकि, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें