nayaindia Valsad Pharma Company Blast: .Gujarat : फार्मा कंपनी में आग के बाद ...
इंडिया ख़बर

Gujarat : फार्मा कंपनी में आग के बाद जोरदार धमाका, मलबे में दबे लोग, 2 की मौत

ByNI Desk,
Share
Fire
Twitter - ANI

वलसाड । Valsad Pharma Company Blast: गुजरात के वलसाड जिले की एक फार्मा कंपनी में भीषण धमाका होने से केमिकल प्लांट का एक हिस्सा गिर गया जिसमें 2 लोगों की मौत हो गए और कई घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, ये हादसा उमरगाम तालुक में जीआईडीसी सरिगम केमिकल जोन में स्थित वैन पेट्रोकेम फार्मा कंपनी में सोमवार रात को अचानक आग लगने के कारण हुआ। आग लगने से धमाका हुआ और दो मंजिला इमारत का एक तरफ का हिस्सा गिर गया। इस घटना में 2 मजदूरों की मौत हो गई और 2 मजदूर घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि इमारत के गिरी मलबे में अन्य लोगों के फंसे होने की आशंका के चलते बचाव अभियान चलाया गया। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। ये आग कैसे लगी और धमाका कैसे हुआ अभी इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

मदद के लिए पहुंचे आस-पास के लोग
आग की लपटे देख केमिकल जोन की आसपास की सभी कंपनियों के कर्मचारी तुरंत मदद के लिए पेट्रोकेम फार्मा कंपनी पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और दमकल की टीमें पहुंच गईं। घायलों को तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

Valsad Pharma Company Blast: इस घटना की जानकारी देते हुए वलसाड के एसपी ने बताया कि, सरिगाम जीआईडीसी में सोमवार रात करीब 11 बजे एक कंपनी में हुए विस्फोट में 2 की मौत हो गई और अन्य 2 घायल हो गए। रात में बचाव अभियान चलाया गया जिसे मंगलवार सुबह फिर से शुरू किया जाएगा। अभी शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। रेस्क्यू जारी रहेगा। मलबा हटाने के बाद ही पता चलेगा कि कितने लोग फंसे हैं। माना जा रहा है कि, ये धमाका केमिकल के आग पकड़ने से हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें