nayaindia Sonali Phogat Case: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट केस में सुनवाई....
इंडिया ख़बर

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट केस में सुनवाई, आरोपी सुखविंदर बोला- हत्या नहीं…..

ByNI Desk,
Share

पणजी | Sonali Phogat Case: देश के चर्चित सोनाली फोगाट मौत मामले में शुक्रवार यानि आज अदालत सुनवाई हुई। जिसमें इस मामले के एक आरोपी सुखविंदर सिंह को गोवा के पणजी कोर्ट में पेश किया गया। अदालत में आरोपी ने कहा कि सोनाली फोगाट का मर्डर नहीं हुआ, बल्कि उनकी आकस्मिक मौत हुई थी। बता दें कि, हरियाणा की भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की पिछले साल 23 अगस्त को गोवा में संदिग्ध तरीके से मौत हो गई थी।

इस मामले में गिरफ्तार एक आरोपी सुखविंदर सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए कोर्ट ने 3 फरवरी की तारीख दे रखी थी। जिस पर आज कोर्ट में सुनवाई हुई।

ये लगे थे आरोप
भाजपा नेता सोनाली फोगाट के परिजनों ने उनकी हत्या का संदेह जताया था। सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस में सोनाली फोगाट के सहयोगी रहे सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। उनका आरोप था कि सुधीर और सुखविंदर ने सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए नशीला पदार्थ देकर उसकी हत्या की है। जिसके बाद मामले की जांच शुरू हुई थी। इस मामले में ड्रग पैडलर्स समेत कई लोगों के नाम सामने आए थे।

सीबीआई ने जांच के बाद दाखिल की थी ढाई हजार पन्नों की चार्जशीट
बता दें कि, सोनाली फोगाट मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी। ऐसे में 22 नवंबर को सीबीआई ने गोवा की मापुसा कोर्ट में सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान के खिलाफ ढाई हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी।

पिछली तीन कोशिशों में नहीं मिल पाई बेल
Sonali Phogat Case: गौरतलब है कि, सोनाली फोगाट मामले में आरोपी सुखविंदर सिंह ने 30 दिसंबर को गोवा की मापुसा अदालत में जमानत याचिका दाखिल की थी। तब सुखविंदर के वकील ने दलील देते हुए कहा था कि उनके मुवक्किल को झूठा फंसाया गया है क्योंकि सीबीआई चार्जशीट में कथित हत्या का उद्देश्य नहीं दिखा पाई। हालांकि, तमाम तीन कोशिशों के बावजूद भी सुखविंदर को जमानत नहीं मिली थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें