nayaindia Jharkhand Fire: घर में लगी भीषण आग ने मां-बेटी की छीन ली जिंदगी...
झारखंड

घर में लगी भीषण आग ने मां-बेटी की छीन ली जिंदगी, मकान जलता देखते रह गए लोग

ByNI Desk,
Share
File Photo

रांची |  Jharkhand Fire: झारखंड के खूंटी के एक घर में लगी आग ने ऐसा तांडव मचाया कि, इसमें मां-बेटी हमेशा के लिए अपने परिवार को छोड़कर चल बसी। बताया जा रहा है कि, खूंटी जिले मंगलवार तड़के एक घर में आग लगने से मां और बेटी की जलकर मौत हो गई।

मकान जलता देखते रह गए लोग

Jharkhand Fire:  जानकारी के अनुसार, ये हादसा खूंटी के सदर थाना क्षेत्र स्थित अमृतपुर मुहल्ले में आज सुबह हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सुबह एक कच्चे मकान से अचानक आग की तेज लपटें उठती दिखाई दी। तभी आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया था। जिसके चलते लोग केवल देखते रह गए और पूरा मकान आग में जलकर राख हो गया।

तीन लोग मौजूद थे घर में
Jharkhand Fire:  जानकारी में सामने आया है कि, जिस वक्त घर में आग लगी उस वक्त वहां तीन लोग मौजूद थे। इनमें से एक जिनका नाम सलोमी कच्छप बताया गया है किसी तरह बाहर निकलने में कामयाब रहीं, लेकिन 75 साल की सुसाना कच्छप और उनकी 35 साल की बेटी पुष्पा कच्छप घर में ही फंसी रह गईं। जिससे वे आग में झुलस गई और उनकी मौत हो गई।

मूक बधिर थीं बेटी पुष्पा
Jharkhand Fire:  पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। ये बात भी सामने आई है कि, बेटी पुष्पा कच्छप मूक बधिर थीं। आग लगने की घटना तब हुई जब घर में सभी लोग सोए हुए थे, उसी वक्त शॉट सर्किट से घर में आग लग गई। हालांकि, पुलिस आग लगने के कारणों की जांच भी कर रही है। आग की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सब कुछ खाक हो चुका था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें