nayaindia road accident car Vasant Vihar SUV Vending carts वसंत विहार में तेज रफ्तार एसयूवी ने कार और ठेलों को उड़ायाः, दो लोगों की मौत, छह घायल
ताजा पोस्ट

वसंत विहार में तेज रफ्तार एसयूवी ने कार और ठेलों को उड़ायाः, दो लोगों की मौत, छह घायल

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तेज रफ्तार से जा रही एक एसयूवी (SUV) ने बुधवार को दो कार (car) और तीन ठेलों (Trolley) को कथित तौर पर टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह हादसा बुधवार को हुआ और वसंत विहार पुलिस थाने को शाम को साढ़े सात बजे इसके बारे में सूचना मिली।

अधिकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर पहुंचने पर एक महिंद्रा थार एसयूवी, दो अन्य कार और तीन ठेले क्षतिग्रस्त मिले। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि हादसा एसयूवी चालक के तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण हुआ।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी के अनुसार, हादसे में बच्चों समेत कुल आठ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक, हादसे में घायल लोग शिवा कैंप, वसंत विहार, एकता विहार और आरके पुरम के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि दो घायलों-मुन्ना और समीर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस उपायुक्त के अनुसार, हादसे के बाद एसयूवी का चालक फरार हो गया था, लेकिन उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि चालक के खिलाफ तेज गति से गाड़ी चलाने और उसकी लापरवाही से लोगों की जान जाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच से पता चला है कि गिरफ्तार चालक एसयूवी के मालिक के यहां काम करता था। एक अधिकारी ने बताया कि एसयूवी मालिक दिल्ली से बाहर है, इसलिए वाहन की चाभी चालक के पास थी। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें