nayaindia Rape Delhi accident case दिल्ली एक्सीडेंट केस में रेप की पुष्टि नहीं
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Rape Delhi accident case दिल्ली एक्सीडेंट केस में रेप की पुष्टि नहीं

दिल्ली एक्सीडेंट केस में रेप की पुष्टि नहीं

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक युवती को कार से टक्कर मारने और उसे 12 किलोमीटर तक घसीटने के मामले में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। मंगलवार को युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, जिसमें पीड़िता अंजलि के सिर, रीढ़ और निचले हिस्से पर गंभीर चोटें लगने से मौत की बात सामने आई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप न होने की भी पुष्टि हुई है। इस बीच अंजलि की दोस्त निधि ने पुलिस को दिए बयान में हादसे की वजह कार सवारों की गलती को बताया है। गौरतलब है कि होटल के सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि घटना की रात अंजलि के साथ उसकी दोस्त भी स्कूटी पर थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, निधि ने बताया कि जब गाड़ी की टक्कर हुई तो वो डर गई, जिसकी वजह से किसी को कुछ नही बताया। उसने कहा- हादसे में गलती कार सवारों की थी। जब टक्कर हुई तो मेरी दोस्त कार वाली साइड गिरी और मैं दूसरी तरफ। मैं घबरा गई थी, इसलिए वहां से निकलकर सीधे घर पहुंची। दूसरी ओर आरोपियों ने पुलिस को बयान दिया है कि स्कूटी सड़क पर लहरा रही थी, जिसकी वजह से टक्कर हुई। फिलहाल, पुलिस दोनों बयानों की जांच कर रही है।

दिल्ली के विशेष पुलिस आयुक्त एसपी हुड्डा ने बताया कि पोस्टमॉर्टम में अंजलि के सिर, रीढ़ और निचले हिस्से में चोटें और अधिक खून बह जाने से मौत होना बताया गया है। रेप की पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले पुलिस ने खुलासा किया था कि स्‍कूटी पर पीड़िता के साथ उसकी सहेली निधि भी थी। टक्कर के बाद मृतका कार में फंस गई और उसे 12 किमी तक घसीटा गया।

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मृतका के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजा दिए जाने और केस लड़ने के लिए सबसे अच्छा वकील नियुक्त किए जाने की बात कही है। वे मृतका के परिजनों से मिले। उनकी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया है कि वह आरोपियों को बचा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − nine =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मंत्री को गोली मारनेवाला एएसआई गिरफ्तार
मंत्री को गोली मारनेवाला एएसआई गिरफ्तार