nayaindia Biden Administration Close To Attacking Iran Backed Terrorists Lloyd Austin बाइडेन प्रशासन ईरान समर्थित आतंकवादियों पर हमला करने के करीब: लॉयड ऑस्टिन
News

बाइडेन प्रशासन ईरान समर्थित आतंकवादियों पर हमला करने के करीब: लॉयड ऑस्टिन

ByNI Desk,
Share

Lloyd Austin :- अमेरिकी रक्षा सचिव लॉयड ऑस्टिन ने अपनी हालिया स्वास्थ्य स्थिति और सर्जरी से जुड़ी खबरों और अनिश्चितताओं को खारिज कर दिया है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने जार्डन में तीन अमेरिकी सैनिकों के ड्रोन हमलेे में मारे जाने के खिलाफ जल्‍द सख्‍त कार्रवाई की बात भी कही। प्रोस्टेट कैंसर के इलाज लिए एक जनवरी को अस्पताल में भर्ती होने के बाद पहली बार पत्रकारों से बात करते हुए ऑस्टिन ने अपनी स्थिति के बारे में राष्ट्रपति को ने सूचित करने के बारे में पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। ऑस्टिन ने कहा, “मुझे अपने कैंसर निदान के बारे में राष्ट्रपति को बताना चाहिए था। मुझे अपनी टीम और अमेरिकी जनता को भी बताना चाहिए था और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। उन्होंने कहा, “मैं अपने साथियों और अमेरिकी लोगों से माफी मांगता हूं। ऑस्टिन ने कहा कि वह अभी भी पैर के दर्द से जूझ रहे हैं और उनकी फिजिकल थेरेपी चल रही है।

वह अपनी रिकवरी की समय-सीमा को दिनों या हफ्तों के रूप में नहीं बता सके। यूएस न्यूज एंड वर्ल्ड रिपोर्ट में ऑस्टिन के हवाले से कहा गया है, “मैं ओलंपिक के लिए तैयार नहीं होऊंगा, लेकिन मैं सुधार करूंगा। सीबीएस न्यूज़ ने गुरुवार को बताया कि अमेरिकी अधिकारियों ने “इराक और सीरिया के अंदर ईरान के केंद्रों पर हमलों की एक योजना को मंजूरी दे दी है। सीबीएस न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, हमले कब होंगे यह निर्धारित करने में मौसम एक बड़ा कारक होगा। इस सप्ताह की शुरुआत में, बाइडेन ने कहा था कि वह जानते हैं कि उनका प्रशासन हमले का जवाब कैसे दे और ऑस्टिन ने गुरुवार को कहा कि अब ईरान समर्थित मिलिशिया को और अधिक कमजोर करने का समय आ गया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें