nayaindia Former Chhattisgarh Chief Minister Baghel Father Passes Away छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री बघेल के पिता का निधन
Cities

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री बघेल के पिता का निधन

ByNI Desk,
Share

Nandkumar Baghel :- छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल का सोमवार को निधन हो गया, वे 89 वर्ष के थे। वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। नंद कुमार बघेल के निधन पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शोक व्यक्त किया है। भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार का सोमवार की सुबह निधन हो गया वे पिछले तीन माह से राजधानी के एक अस्पताल में भर्ती चल रहे थे । पूर्व मुख्यमंत्री बघेल ने एक्स पर अपने पिता के निधन की सूचना देते हुए लिखा है दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बाबूजी नंदकुमार बघेल का आज सुबह निधन हो गया है।

अभी पार्थिव शरीर को पाटन सदन में रखा गया है, मेरी छोटी बहन के विदेश से लौट के बाद अंतिम संस्कार 10 जनवरी को हमारे ग्रह ग्राम कुरूदडीह में होगा। बघेल ने एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें उनके साथ पिता भी नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।उन्होंने मृत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिवारजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से की है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें