nayaindia Radha Raturi Reached Haldwani Take Stock Of Situation After Violence हिंसा के बाद हालात का जायजा लेने राधा रतूड़ी हल्द्वानी पहुंची
Cities

हिंसा के बाद हालात का जायजा लेने राधा रतूड़ी हल्द्वानी पहुंची

ByNI Desk,
Share

Radha Raturi :- हल्द्वानी में अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान हुई हिंसा के बाद अब वहां की स्थिति का जायजा लिया जा रहा है। इसी कड़ी में मुख्य सचिव राधा रतूड़ी हल्द्वानी पहुंची हैं। उन्होंने वनभूलपुरा मामले पर कहा कि स्थिति का आकलन कर रहे हैं। किसी भी उपद्रवियों को नही छोडेंगे। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ अब पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। हल्द्वानी के वनभूलपुरा में हुए बवाल को लेकर पुलिस प्रशासन चौकस हो गया है। सीएम ने भी पुलिस प्रशासन को निर्देश जारी किया है कि दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं देहरादून में आईजी नीलेश आनंद भरणे ने कहा कि पूरी घटना पर पुलिस की चौकस नजर है।

और हालात को काबू में करने के लिए पुलिस बल को सख्त निर्देश जारी कर दिया गया है। पूरे एरिया में पुलिस की गस्ती बढ़ा दी गई है, साथ ही इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है। आईजी निलेश आनंद भरणे ने यह भी बताया कि अभी स्थिति काबू में है और पुलिस शांति बहाल के लिए लगातार प्रयासरत है। साथ ही पुलिस की तरफ से उपद्रवियों को चिन्हित कर पकड़ने का कार्य शुरू किया है अभी तक चार उपद्रवियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें