nayaindia Sheikh Shahjahan अल्लाह करेगा अंतिम न्याय: शेख शाहजहां
Cities

अल्लाह करेगा अंतिम न्याय: शेख शाहजहां

ByNI Desk,
Share
Sheikh Shahjahan

कोलकाता। अपनी गिरफ्तारी के बाद पहली बार मीडियाकर्मियों से बात करते हुए निलंबित तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां (Sheikh Shahjahan) ने शुक्रवार को कहा कि उनके मामले में “अल्लाह अंतिम न्याय करेगा। पांच जनवरी को संदेशखाली में ईडी (ED) और सीएपीएफ टीमों पर हमले का आरोपी मास्टरमाइंड शाहजहां फिलहाल सीबीआई की हिरासत में है। Sheikh Shahjahan

सीबीआई के निज़ाम पैलेस कार्यालय से मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय इंतज़ार कर रहे मीडियाकर्मियों से संक्षिप्त बातचीत करते हुए शाहजहां ने कहा मेरे खिलाफ सभी आरोप झूठे हैं। केवल अल्लाह ही अंतिम न्याय करेगा। इस बीच, शुक्रवार को सीबीआई (CBI) की एक टीम फॉरेंसिक अधिकारियों और सीएपीएफ कर्मियों के साथ शाहजहां के आवास पर पहुंची, जहां 5 जनवरी को ईडी और सीएपीएफ टीमों पर हमला हुआ था।

5 जनवरी को जिस टीम पर हमला हुआ था, उसमें शामिल ईडी के दो अधिकारी भी सीबीआई टीम (CBI Team) के साथ थे। जब सीबीआई अधिकारी घर की तलाशी में व्यस्त थे, फॉरेंसिक अधिकारियों ने आवास के साथ-साथ आस-पास के इलाकों से नमूने एकत्र किए। एक छोटी टीम ने शाहजहांं के नाम पर बने एक स्थानीय बाज़ार में उसके कार्यालय का भी दौरा किया। स्थानीय लोगों ने केंद्रीय एजेंसी की टीम को बताया कि पांच जनवरी से कार्यालय पर ताला लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें:

‘ओडेला 2’ की शूटिंग के बीच तमन्ना ने शेयर किया पहला लुक

महाशिवरात्रि पर अपने गृहक्षेत्र खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री धामी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें