nayaindia Tamanna 'ओडेला 2' की शूटिंग के बीच तमन्ना ने शेयर किया पहला लुक

‘ओडेला 2’ की शूटिंग के बीच तमन्ना ने शेयर किया पहला लुक

Tamanna Bhatia Odella 2

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) अपनी आगामी फिल्म ‘ओडेला 2’ के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं। अभिनेत्री ने अपना पहला लुक सोशल मीडिया पर साझा कर खुशी जाहिर की है। बता दें कि अभिनेत्री अभी ‘ओडेला-2’ की शूटिंग वाराणसी में कर रही हैं। शूटिंग जारी है। Tamanna Bhatia Odella 2

ऐसे में जब पूरा देश भगवान शिव (Lord Shiva) की भक्ति में लीन है, तो अभिनेत्री ने कुछ समय निकालकर अपना पहला लुक अपने सोशल मीडिया पर एक्स अकाउंट पर साझा किया है। फोटोज में अभिनेत्री लाल और सतरंगी रंग के कपड़े पहनी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री के एक हाथ में डमरू, तो दूसरे हाथ में छड़ी नजर आ रही है।

उनके माथे पर भगवान शिव का तिलक भी नजर आ रहा है। फिल्म का पोस्टर भी पहली दफा सार्वजनिक किया गया है, जिसमें अभिनेत्री को शिव शक्ति के रूप में दिखाया गया है, जिससे संकेत मिल रहे हैं कि वह फिल्म में भगवान शिव (Lord Shiva) की भक्त का किरदार निभा रही होंगी।

अभिनेत्री ने ‘ओडेला-2’ फिल्म में अपना पहला लुक साझा करते हुए कहा कि मुझे अपना पहला लुक महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के खास मौके पर साझा करते हुए खुशी हो रही है। बता दें कि ओडेला-2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘ओडेला रेलवे स्टेशन’ की अगली कड़ी है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

यह भी पढ़ें:

भगवान शिव की भक्ति में लीन अक्षय कुमार

रोहित के बाद गिल का भी शतक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें