nayaindia Anchor Boycott विपक्षी 14 एंकरों का बहिष्कार करेंगे

विपक्षी 14 एंकरों का बहिष्कार करेंगे

Rahul gandhi media

नई दिल्ली। विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ ने कोऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक के एक दिन बाद अलग अलग न्यूज चैनलों के 14 एंकरों की सूची जारी की है, जिनके कार्यक्रम का विपक्षी नेता बहिष्कार करेंगे। उनके शो में विपक्ष का कोई नेता शामिल नहीं होगा। गौरतलब है कि बुधवार को दिल्ली में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के जनपथ स्थित आवास पर विपक्षी गठबंधन की बैठक हुई थी, जिसमें तय किया गया था कि विपक्ष ऐसे एंकर्स के कार्यक्रम का बहिष्कार करेगा, जो नफरत फैलाने वाला या झूठ फैलाने वाले कार्यक्रम चलाते हैं।

यह तय करने के एक दिन बाद गुरुवार को विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की मीडिया कमेटी की ओर से 14 नामों की सूची जारी की गई है। विपक्ष ने अदिति त्यागी, अमन चोपड़ा, अमीश देवगन, आनंद नरसिम्हा, अर्णब गोस्वामी, अशोक श्रीवास्तव, चित्रा त्रिपाठी, गौरव सावंत, नविका कुमार, प्राची पाराशर, रुबिका लियाकत, शिव अरूर, सुधीर चौधरी और सुशांत सिन्हा के कार्यक्रम के बहिष्कार का ऐलान किया हैं। ये सभी अलग-अलग न्यूज चैनलों में शो होस्ट करते हैं।

कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया पर बयान जारी करके कहा है- हर रोज शाम पांच बजे कुछ टीवी चैनल्स पर नफरत का एक बाजार सजाया जाता है। ऐसे में विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ ने तय किया है कि हम नफरत के बाजार में ग्राहक बनकर नहीं जाएंगे। हमारा उद्देश्य है नफरत मुक्त भारत। जुड़ेगा भारत, जीतेगा ‘इंडिया’। गौरतलब है कि मुंबई में 31 अगस्त और एक सितंबर को विपक्षी गठबंधन की तीसरी बैठक हुई थी। इसमें कोऑर्डिनेशन और कैंपेन सहित पांच कमेटियां बनाई गईं थीं। उसमें एक मीडिया कमेटी भी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें