nayaindia Prajwal Revanna sex scandal रेवन्ना सेक्स स्कैंडल ने पकड़ा तूल
Trending

रेवन्ना सेक्स स्कैंडल ने पकड़ा तूल

ByNI Desk,
Share

बेंगलुरू। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के विधायक बेटे एचडी रेवन्ना और सांसद पोते प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच प्रज्ज्वल के पूर्व ड्राइवर और एक भाजपा नेता ने एक दूसरे पर वीडियो लीक करने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि प्रज्ज्वल रेवन्ना के ऊपर सैकड़ों महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। करीब तीन हजार वीडियो सामने आने की खबर है। ये वीडियो सामने आने के बाद प्रज्ज्वल रेवन्ना 27 अप्रैल को जर्मनी चले गए। इसे लेकर विवाद हो रहा है। कहा जा रहा है कि मामला खुलने के बाद वे देश छोड़ कर भाग गए हैं। हालांकि प्रज्ज्वल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है और एक शिकायत भी दर्ज कराई है।

देवगौड़ा की पार्टी जेडीएस ने हासन के सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना को पार्टी से निकाल दिया है। इस बीच इस मामले में एक महिला ने जेडीएस के दोनों नेताओं पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। दूसरी ओर  राज्य सरकार के आदेश पर बनी विशेष जांच टीम यानी एसआईटी ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है। कर्नाटक में देवगौड़ा की पार्टी जेडीएस और भाजपा ने मिल कर चुनाव लड़ा है। प्रज्ज्वल रेवन्ना ने हासन सीट पर एनडीए उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में प्रज्ज्वल रेवन्ना के पूर्व ड्राइवर कार्तिक ने दावा किया कि उन्होंने 15 साल तक देवगौड़ा परिवार में ड्राइवर के रूप में काम किया है। कार्तिक ने दावा किया कि ये अश्लील वीडियो उन्होंने सिर्फ बीजेपी नेता जी देवराजे गौड़ा को दिए थे। उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि गौड़ा ने 2023 के कर्नाटक विधानसभा चुनावों में होलेनरसीपुरा क्षेत्र से एचडी रेवन्ना के खिलाफ चुनाव लड़ा था और हार गए थे और गौड़ा इसका बदला लेना चाहते थे।

दूसरी ओर पूर्व ड्राइवर के आरोपों पर भाजाप नेता देवराजे गौड़ा ने कहा है- कार्तिक को हासन चुनाव क्षेत्र से रेवन्ना के कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी श्रेयस पटेल के साथ कई बार देखा गया था। उन्होंने वीडियो लीक करने से इनकार करते हुए कहा- इससे सिर्फ कांग्रेस को फायदा हो रहा था। अपने राजनीतिक लाभ के लिए कांग्रेस उम्मीदवार ने वीडियो में देखी गई महिलाओं की इज्जत को गिरवी रख दिया।

प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़ा कथित आपत्तिजनक वीडियो लोकसभा चुनाव के 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान के अगले दिन सामने आया। वीडियो सामने आने के बाद कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी बना दी है। आरोप है कि इस स्कैंडल के एक वीडियो को कथित तौर पर सांसद प्रज्ज्वल ने शूट किया था। इसे हासन क्षेत्र में व्यापक रूप से प्रसारित किया गया। इसके बाद एक महिला ने रविवार को प्रज्ज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया। महिला ने आरोप लगाया कि 2019 से 2022 के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें