nayaindia Robert Wadra Rajya Sabha अब वाड्रा का राज्यसभा जाने का संकेत
Trending

अब वाड्रा का राज्यसभा जाने का संकेत

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। अमेठी सीट से लोकसभा की टिकट मांगने के बाद अब सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने राज्यसभा जाने का संकेत दिया है। उन्होंने कहा कि वे राज्यसभा सांसद बन कर लोगों की सेवा कर सकते हैं। उन्होंने सक्रिय राजनीति में आने का संकेत करते हुए कहा कि वे कुछ समय बाद राजनीति में जरूर उतरेंगे। इससे पहले वाड्रा ने कहा था कि वे अमेठी सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि अमेठी के लोग चाहते हैं कि वे चुनाव लड़ें।

वाड्रा ने कहा था- अगर कांग्रेस को लगता है कि मैं बदलाव ला सकता हूं तो मैं एक्टिव पॉलिटिक्स में आ जाऊंगा। जरूरी नहीं कि मैं अमेठी से चुनाव लडूं, मैं मुरादाबाद या हरियाणा से भी लड़ सकता हूं। हालांकि कांग्रेस ने वाड्रा को टिकट नहीं दिया है। कांग्रेस ने अमेठी सीट से किशोरी लाल शर्मा को टिकट दिया, जबकि रायबरेली सीट से खुद राहुल गांधी चुनाव लड़ने उतरे। वहां से प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने की चर्चा थी।

बहरहाल, वाड्रा ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं किसी को जवाब देने के लिए राजनीति में नहीं आना चाहता। मैं इस देश के लोगों की सेवा करना चाहता हूं, हो सकता है राज्यसभा के जरिए ऐसा करूंगा। उन्होंने कहा- मैं पूरे देश में भ्रमण करूंगा और लोगों की सेवा करूंगा। मैं अमेठी, रायबरेली और मुरादाबाद जाऊंगा। उनका आशीर्वाद मुझे खुशी देता है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों पर भी निशाना साधा और कहा- मंगलसूत्र पर जो कहा, वह प्रधानमंत्री पद पर बैठने वाले को शोभा नहीं देता। यही वजह है कि मैं नहीं चाहता, वो सत्ता में वापस आएं। वे जो भी आरोप लगाते हैं, उन्हें साबित नहीं कर पाते।

रॉबर्ट वाड्रा ने इस बात को खारिज किया कि राहुल और प्रियंका के बीच किसी तरह के मतभेद है। उन्होंन कहा- कोई भी ताकत दोनों के बीच दरार नहीं ला सकती। मैंने कभी ऐसा नहीं देखा। उन दोनों के बीच अगर कोई बहस होती है, तो वो बहुत स्वस्थ बहस होती है कि वो देश के लिए बेहतर क्या कर सकते हैं। राहुल, प्रियंका और मेरे बीच कोई नहीं आ सकता है। उन्होंने  आगे कहा- लोगों को लगता है कि अमेठी से टिकट नहीं मिला तो मैं नाराज हूं। इसके मेरे लिए कोई मायने नहीं हैं। मुझे परिवार के लोगों के बीच कोई विवाद नहीं नजर आता। हम मिलकर देश के लिए काम करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें