बूढ़ा पहाड़
दिल्ली की 1799 अनधिकृत कॉलोनियों में सीवर बिछाने में तेजी

राजधानी दिल्ली में सीवर डेवलपमेंट योजना के तहत केजरीवाल सरकार 1799 अनधिकृत कॉलोनियों में सीवर लाइन का जाल बिछाना चाहती है।

हजारीबाग शहर में हाथी ने पांच को कुचला

हजारीबाग शहर में जंगली हाथी ने मंगलवार देर रात से लेकर बुधवार सुबह तक उसने पांच लोगों को कुचल डाला है, जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

भोपाल में बाल अधिकारों के लिए धर्म गुरुओं से मांगी मदद

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में बाल अधिकारों और स्वच्छता को लेकर नई पहल की गई है और नगर निगम ने इसके लिए तमाम धर्म गुरुओं से मदद मांगी है।

एमिटी छात्र ने कार से ट्रैफिक पुलिस को कुचलने का किया प्रयास

नोएडा के सेक्टर-125 एमिटी यूनिवर्सिटी के सामने एक काली फिल्म चढ़ी लाल रंग की कार ने ट्रैफिक कांस्टेबल को कुचलने का प्रयास किया।

यूपी सरकार ने मदरसों की फंडिंग का स्रोत मांगा

उत्तर प्रदेश सरकार ने भारत-नेपाल सीमा पर 1,500 गैर-मान्यता प्राप्त मदरसों धन के स्रोतों को ट्रैक करने और वहां पढ़ने वाले छात्रों की संख्या के बारे में जानकारी एकत्र करने की कवायद शुरू कर दी है।

डिस्कॉम अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार

राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जालोर जिले के सांचौर में वृत्त-सांकड़, जोधपुर डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता विनोद कुमार को एक मामले में चार हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

राष्ट्रपति का अभिभाषण दिशाहीनः खरगे

राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने हिंडेनबर्ग रिपोर्ट पर जेपीसी गठित करने की मांग दोहराते हुए कहा कि राष्ट्रपति का अभिभाषण दिशाहीन है और इसमें भविष्य के बारे में कोई योजना नहीं है।

फील्ड अस्पताल लेकर भारतीय वायु सेना के विमान तुर्की पहुंचाः विदेश मंत्री

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि भारतीय वायु सेना के दो विमान 30 बिस्तरों की चिकित्सा सुविधा के लिए सेना के फील्ड अस्पताल लेकर भूकंप प्रभावित तुर्की के अदाना पहुंच गये हैं।

नागालैंड में विधानसभा चुनाव के लिए 225 उम्मीदवार मैदान में

नागालैंड (Nagaland) की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 फरवरी को होने वाले चुनाव (Election) के लिए कुल 225 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल (Nomination Filing) किया है।

जोशीमठ पर अब 15 फरवरी को कैबिनेट

उत्तराखंड में जोशीमठ आपदा प्रभावितों के पुनर्वास पैकेज पर 10 फरवरी को होने वाली कैबिनेट बैठक अब 15 फरवरी को मुख्यमंत्री आवास स्थित कैंप कार्यालय में होगी।

देश में कोरोना से राहत के बीच मिले 96 नए मामले, एक मौत भी दर्ज

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 96 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद देश में अब तक मिले संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 4,46,83,639 हो गई है।

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में व्यवसायी गौतम मल्होत्रा गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालयने बुधवार को व्यवसायी गौतम मल्होत्रा को दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया।

छावला सामूहिक दुष्कर्म मामले की सुनवाई नई पीठ करेगी

सुप्रीम कोर्ट ने छावला सामूहिक दुष्कर्म मामले में मौत की सजा पाने वाले तीन दोषियों को बरी करने के अपने फैसले की समीक्षा संबंधी याचिका पर विचार के लिए तीन सदस्यीय पीठ गठित करने पर सहमति जताई।

सिड-कियारा हुए एक दूसरे के… अब शादी में आए मेहमानों की रवानगी शुरू

बॉलीवुड के लवली कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। बीते दिन दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए और सात जन्मों के लिए एक हो गए।

शिवसेना (यूबीटी) ने की आदित्य ठाकरे के काफिले पर हमले की निंदा

शिवसेना (UBT) ने बुधवार को पूर्व मंत्री और विधायक आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) के औरंगाबाद दौरे के दौरान उन पर किए गए हमले पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

और लोड करें