nayaindia Ashu Malik Raiding Leads Dabang Delhi To Victory Over Bengaluru Bulls आशु मलिक की रेडिंग ने दबंग दिल्ली को बेंगलुरु बुल्स पर जीत दिलाई
खेल समाचार

आशु मलिक की रेडिंग ने दबंग दिल्ली को बेंगलुरु बुल्स पर जीत दिलाई

ByNI Desk,
Share

Ashu Malik :- यहां के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में रविवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन 10 के मैच में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरू बुल्स को 46-38 से हरा दिया। शानदार रेडिंग प्रदर्शन में आशु मलिक ने 17 अंक दर्ज किए, जिससे वह पीकेएल सीजन 10 में सफल रेड के चार्ट में शीर्ष पर पहुंच गए और सीज़न के लिए रेड पॉइंट में अर्जुन देशवाल से केवल नौ अंक पीछे रह गए। शुरुआत से ही दबंग दिल्ली ने तेजी से बढ़त बना ली और खेल के पहले पांच मिनट में ही बुल्स को मुश्किल में डाल दिया। पहला ऑल-आउट पहले पांच मिनट के भीतर आया और उन्होंने 12-3 की बढ़त ले ली। वहां से बुल्स एकजुट हुए और बढ़त के करीब पहुंचने के लिए कुछ अंक भी जुटाए। बहुत ही अनुशासित प्रदर्शन में उनकी रक्षा ने कार्य को पूरा किया और आधे के माध्यम से अविश्‍वसनीय 14 टैकल अंक दर्ज किए, जो उनके रेडरों की तुलना में अधिक था।

हाफ के अंतिम पांच मिनटों में वे ही थे, जिनके पास गति थी और जल्द ही दबंग हाथापाई करने लगे। मैट पर उनकी संख्या कम हो गई। विकास कंडोला पर योगेश के सुपर टैकल ने ब्रेक को रोक दिया, क्योंकि वे 28-16 से आगे थे। इसके बावजूद बुल्स को फिर से शुरू होने के कुछ सेकंड के भीतर अपना पहला ऑल-आउट करने में देर नहीं लगी और अंतर को 28-19 तक कम कर दिया। दबंग ने लगभग तुरंत ही पलटवार किया और आशु मलिक की सुपर रेड ने पोन पार्थिबन सुब्रमण्यम, सौरभा नंदल और रोहित कुमार को आउट कर उन्हें गेम पर वापस नियंत्रण में ला दिया। उतार-चढ़ाव भरी प्रतियोगिता की प्रकृति का मतलब था कि किसी भी टीम के लिए कभी भी कोई स्थिर गति नहीं थी।

कुछ मिनट बाद सुशील ने विशाल भारद्वाज, मनु, मीतू शर्मा और बालासाहेब जाधव को बाहर करने के लिए अपनी खुद की एक सुपर रेड बनाई और बुल्स का नियंत्रण फिर से स्थापित किया। उन्होंने दबंग दिल्ली को पांच अंकों के भीतर ड्रा करने के लिए दूसरा ऑल-आउट दिया। ऑल-आउट के बावजूद बुल्स ने दबंग और विशेष रूप से मलिक को लगातार स्कोर करने से रोकने के लिए संघर्ष किया और इसका मतलब था कि वे कभी भी अंतर को पूरी तरह से पाटने में सक्षम नहीं थे। यह गेम की आखिरी रेड में स्पष्ट था, एक सुपर रेड जहां मलिक ने विकास कंडोला, सुशील, सुरजेत सिंह और रण सिंह को बाहर कर यह सुनिश्चित किया कि दबंग ने तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए एक बड़ी जीत हासिल की। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें