nayaindia Warner Baggy Green Cap Stolen Before Last Test Of His Career करियर के आखिरी टेस्ट से पहले चोरी हुआ वॉर्नर का बैगी ग्रीन कैप
खेल समाचार

करियर के आखिरी टेस्ट से पहले चोरी हुआ वॉर्नर का बैगी ग्रीन कैप

ByNI Desk,
Share

David Warner :- ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की ‘बैगी ग्रीन कैप’ चोरी हो गई है। वॉर्नर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने इमोशनल अपील करते हुए कहा कि जिस किसी के पास उनका कैप हो वो प्लीज उसे लौटा दे। अनुभवी सलामी बल्लेबाज, जो सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ आगामी तीसरे टेस्ट में अपने 12 साल के टेस्ट करियर की समाप्ति की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने एक इंस्टाग्राम वीडियो में अपनी परेशानी व्यक्त की। वॉर्नर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह ‘बैगी ग्रीन कैप’ उनके लिए कितनी खास है। डेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले उनकी बैगी ग्रीन कैप खो गई है। उन्होंने कहा है कि मेलबर्न से सिडनी आते हुए यह कैप चोरी हुई है।

वॉर्नर के मुताबिक उन्होंने टीम होटल और एयरलाइंस का सीसीटीवी कैमरा भी जांच लिया लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। डेविड वॉर्नर 3 जनवरी से पाकिस्तान के खिलाफ एससीजी में अपना अंतिम टेस्ट मैच खेलेंगे और इस प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के लिए पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में संन्यास लेंगे। टेस्ट क्रिकेट में 44.58 की औसत से अपने 8,695 रनों में से 37 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने घरेलू मैदान पर 49.56 की औसत से 793 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक शामिल हैं। दो बार के क्रिकेट विश्व कप विजेता ने सोमवार को घोषणा की कि वह वनडे क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने वनडे में 45.30 की औसत और 97.26 की स्ट्राइक रेट से 6,932 रन बनाए हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें