nayaindia Scott Boland Out Of Australia Test Team Will Take Part In BBL ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम से बाहर हुए स्कॉट बोलैंड, बीबीएल में लेंगे हिस्सा
खेल समाचार

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम से बाहर हुए स्कॉट बोलैंड, बीबीएल में लेंगे हिस्सा

ByNI Desk,
Share

Scott Boland :- तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ चल रही सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया है, ताकि वो अपनी बिग बैश लीग (बीबीएल) टीम मेलबर्न स्टार्स के साथ जुड सकें। बोलैंड मेलबर्न स्टार्स के लिए उपलब्ध नहीं थे क्योंकि वह दूसरे टेस्ट के लिए पहले गेंदबाजी रिजर्व के रूप में स्टैंडबाय पर थे। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों में से किसी में भी हिस्सा नहीं लिया क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेज़लवुड की तेज गेंदबाजी तिकड़ी पर भरोसा किया, जिसने पर्थ और मेलबर्न दोनों में जीत के साथ श्रृंखला पर ऑस्ट्रेलिया का कब्जा करने में मदद की।

34 वर्षीय बोलैंड ने साल 2012 में सुर्खियां बटोरी थी जब उन्होंने एमसीजी बॉक्सिंग डे एशेज टेस्ट में (6/7) का शानदार स्पैल डाला था। अब होबार्ट हरिकेंस से अपने स्थानांतरण के बाद वो एमसीजी पर स्टार्स के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं। स्कॉट बोलैंड ने अब तक अपने बीबीएल करियर में (4-30) के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़े के साथ 70 विकेट लिए हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें