nayaindia Warner To Land By Helicopter On SCG For BBL Showdown वार्नर बीबीएल प्रदर्शन के लिए एससीजी पर हेलीकॉप्टर से उतरेंगे
खेल समाचार

वार्नर बीबीएल प्रदर्शन के लिए एससीजी पर हेलीकॉप्टर से उतरेंगे

ByNI Desk,
Share

David Warner :- डेविड वार्नर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर उतरेंगे क्योंकि वह शुक्रवार को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ सिडनी थंडर के लिए बिग बैश लीग (बीबीएल) मैच खेलने के लिए अपने भाई की शादी से सीधे हेलीकॉप्टर में उड़ान भरने की योजना बना रहे हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, वार्नर के आउटफील्ड पर उस स्थान को छूने की उम्मीद है जहां उनके विदाई टेस्ट के दौरान “थैंक्स डेव” लोगो चित्रित किया गया था। मौसम की स्थिति के आधार पर उनका आगमन शाम 5 बजे होने की उम्मीद है।

“वह हमारे लिए आने और खेलने के लिए काफी प्रयास कर रहा है। हमें उसका यहां होना बहुत पसंद है। पिछले साल उसने हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया था, हो सकता है कि उसने उतने रन नहीं बनाए जितने वह चाहता था, लेकिन समूह के आसपास रहा और ज्ञान बांटता रहा।” थंडर क्विक गुरिंदर संधू ने कहा, “उनके आसपास होना अद्भुत था। वह टीम के बेहतर खिलाड़ियों में से एक हैं। सभी प्रशंसकों को उनके क्रिकेट खेलने का आनंद मिलता है। वार्नर अपने टेस्ट संन्यास के बाद इस सीज़न में थंडर के लिए तीन मैच खेलेंगे, जिसमें सिक्सर्स के खिलाफ आगामी मैच भी उनमें से एक है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें