nayaindia Warner Breaks Silence On Johnson Column वॉर्नर ने जॉनसन के कॉलम पर तोड़ी चुप्पी
खेल समाचार

वॉर्नर ने जॉनसन के कॉलम पर तोड़ी चुप्पी

ByNI Desk,
Share

David Warner :- ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अपने पूर्व साथी मिचेल जॉनसन के कॉलम पर खुलकर बात की। जॉनसन ने द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन के लिए अपने कॉलम में लिखा- जब हम डेविड वॉर्नर की विदाई सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, तो क्या कोई मुझे बता सकता है कि क्यों? संघर्ष कर रहे टेस्ट सलामी बल्लेबाज को संन्यास की तारीख खुद तय करने का मौका क्यों मिला है? और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े स्कैंडल में से एक रहे खिलाड़ी को हीरो जैसी विदाई क्यों मिल रही है और उन्हें क्यों चाहिए? जैसा कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने घोषणा की कि टेस्ट टीम बाहरी हमलों की स्थिति में अनुभवी सलामी बल्लेबाज की “कड़ी सुरक्षा” करेगी, वार्नर ने आग में घी डालने से परहेज किया।

वार्नर ने शुक्रवार को पैरामाट्टा में फॉक्स क्रिकेट के ग्रीष्मकालीन कवरेज के लॉन्च पर कहा, “हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। इन चीजों से आगे बढ़ते हुए, हम पश्चिम में एक अच्छे टेस्ट की उम्मीद कर रहे हैं। अपने करियर को ऊंचे स्तर पर समाप्त करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे वार्नर ने कहा कि उन्होंने जॉनसन जैसी आलोचना के सामने हार न मानना बहुत पहले ही सीख लिया था। वॉर्नर ने कहा मेरे माता-पिता ने मेरे अंदर यह बात डाली। उन्होंने मुझे हर दिन लड़ना और कड़ी मेहनत करना सिखाया।

मुझे लगता है कि आज जो आप यहां देख रहे हैं वह अधिक महत्वपूर्ण है, लोग क्रिकेट का समर्थन करने के लिए आगे आ रहे हैं। वार्नर ने 2020-21 की गर्मियों के बाद से 25 मैचों में केवल एक टेस्ट शतक बनाया है। वह शतक 2022 के अंत में एमसीजी में उनके 100वें टेस्ट में आया जब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दोहरा शतक बनाया। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता कठिन दौर में वार्नर के प्रति वफादार रहे हैं, और वर्तमान में यह तय कर रहे हैं कि सिडनी के बाद उनकी जगह कौन लेगा। टीम ने हाल ही में उत्साहजनक प्रदर्शन किया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें