nayaindia Dinesh दिनेश चांडीमल ने 'पारिवारिक जरूरत' के कारण दूसरा टेस्ट छोड़ा
खेल समाचार

दिनेश चांडीमल ने ‘पारिवारिक जरूरत’ के कारण दूसरा टेस्ट छोड़ा

ByNI Sports Desk,
Share
Dinesh Chandimal

चटगांव (बांग्लादेश)। श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश चांडीमल (Dinesh Chandimal) बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे टेस्ट मैच के चौथे दिन “पारिवारिक चिकित्सा जरूरत” के कारण चटगांव से वापस कोलंबो लौट गए। चांडीमल की अनुपस्थिति के परिणामस्वरूप श्रीलंका को शेष मैच के लिए एक स्थानापन्न क्षेत्ररक्षक को मैदान पर लाना पड़ा। Dinesh Chandimal

श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस कठिन समय में चांडीमल को अपना पूरा समर्थन देने पर जोर दिया और जनता से उनकी और उनके परिवार की निजता का सम्मान करने का आग्रह किया। दिनेश चंडीमल ‘पारिवारिक चिकित्सा जरूरत’ के कारण तत्काल प्रभाव से बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलने वाली टीम से हट गए हैं।

इसके मुताबिक खिलाड़ी तुरंत घर लौट आएगा। एसएलसी द्वारा दिए गए एक बयान में कहा गया है श्रीलंका क्रिकेट, उनके टीम के साथी और कोचिंग स्टाफ जरूरत के इस क्षण में दिनेश चांडीमल (Dinesh Chandimal) का पूरा समर्थन करते हैं और अनुरोध करते हैं कि जनता उनकी और उनके परिवार की गोपनीयता का सम्मान करे। तीसरी शाम को छह विकेट खोने के बावजूद, श्रीलंका ने दूसरी पारी में 353 रन की बढ़त लेकर टेस्ट पर नियंत्रण बनाए रखा।

इस पारी में चांडीमल नौ रन बनाकर विकेट के पीछे कैच आउट हो गए थे। वह अर्धशतक तक पहुंचने वाले छह बल्लेबाजों में से एक थे, क्योंकि मेहमान टीम ने शुरुआती पारी में 531 रन बनाए थे। सिलहट में जीत के बाद श्रीलंका फिलहाल दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

यह भी पढ़ें:

लालू परिवार पर प्रशांत किशोर ने कसा तंज

चुनाव घोषणा पत्र को लेकर देशभर से मिले सुझाव: पीयूष गोयल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें