nayaindia Shock Indian Women Team Shubha Satish Out To Finger Injury भारत की महिला टीम को झटका, शुभा सतीश उंगली में चोट के कारण बाहर
खेल समाचार

भारत की महिला टीम को झटका, शुभा सतीश उंगली में चोट के कारण बाहर

ByNI Desk,
Share

Shubha Satish :- बाएं हाथ की शीर्ष क्रम की युवा बल्लेबाज शुभा सतीश, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र महिला टेस्ट में पदार्पण पर पहला अर्धशतक बनाकर सभी को प्रभावित किया, अब बाहर हो गयी हैं। भारत की पहली पारी में 428 रन के स्कोर पर सर्वाधिक 69 रन बनाने वाली शुभा ने उंगली टूट जाने के कारण भारत की दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं की और इलाज और पुनर्वास के लिए उन्हें टेस्ट से हटा दिया गया। हालांकि दूसरे दिन ही पता चल गया था कि चोट के कारण उनके बल्लेबाजी करने की संभावना नहीं है, लेकिन बीसीसीआई ने शनिवार सुबह ही इस खबर की पुष्टि की। हालाँकि, इसमें इस बारे में कोई विवरण नहीं दिया गया कि शुभा को चोट कैसे लगी और वह कितने समय तक मैदान से बाहर रहेंगी।

इससे मध्यम गति से गेंदबाजी करने वाली 24 वर्षीय ऑलराउंडर का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के अगले टेस्ट और उसके बाद वनडे और टी20 सीरीज में खेलना संदिग्ध हो गया है क्योंकि एक सप्ताह के भीतर टूटी हुई उंगली से उबरने की संभावना नहीं है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज 21 दिसंबर को वानखेड़े स्टेडियम में एकमात्र टेस्ट के साथ शुरू होने वाली है। यह युवा महिला बल्लेबाज के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि उन्होंने 6-7 साल तक घरेलू क्रिकेट खेलने के बाद भारतीय टीम में जगह बनाई थी। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में अच्छा प्रदर्शन किया था और वह महिला क्रिकेट की सबसे मजबूत टीम ऑस्ट्रेलिया से खेलने को लेकर उत्सुक थीं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें