nayaindia Harmanpreet Kaur हरमनप्रीत अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगी
खेल समाचार

हरमनप्रीत अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगी

ByNI Sports Desk,
Share

बेंगलुरु। डब्ल्यूपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस को पहली हार का सामना करना पड़ा। इस मैच से टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) चोटिल होने के कारण बाहर थीं। हालांकि, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की मुख्य कोच चार्लोट एडवर्ड्स को पूरा यकीन है कि हरमनप्रीत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ शनिवार को होने वाले अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगी। Harmanpreet Kaur Mumbai Indians

हरमनप्रीत चोट के कारण बुधवार रात यूपी वॉरियर्स के खिलाफ मुंबई के मैच में नहीं खेल पाईं। इस मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। साथ ही चल रहे टूर्नामेंट में यह उनकी पहली हार भी थी। हरमनप्रीत के अलावा टीम की तेज गेंदबाज शबनीम इस्माइल (Shabnim Ismail) भी चोट के कारण बुधवार का मैच नहीं खेल सकीं।

चार्लोट एडवर्ड्स ने मैच के बाद कहा दुर्भाग्य से हरमनप्रीत यूपी वारियर्स (UP Warriors) के खिलाफ मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थीं। हमें पूरी उम्मीद है कि वो जल्द वापसी करेंगी । हम बस शबनीम इस्माइल का इंतजार कर रहे हैं। यह बहुत लंबा नहीं होना चाहिए, लेकिन हम जल्दबाजी भी नहीं करना चाहते। मुझे पूरा विश्वास है कि हरमन आरसीबी के खिलाफ वापसी करेंगी।

बात अगर इस मुकाबले की करें तो बुधवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना यूपी वॉरियर्स से हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई (Mumbai) ने 6 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी ने 3 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें:

तापसी पन्नू मार्च में मथियास बो से शादी करेंगी

गाजा सिटी पर इजराइली हमले में 25 की मौत

आचार संहिता के पहले समान नागरिकता कानून….?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें