nayaindia IND vs ENG: राहुल-जड़ेजा के बाद अब इस खिलाड़ी का कटा तीसरे...
खेल समाचार

IND vs ENG: राहुल-जड़ेजा के बाद अब इस खिलाड़ी का कटा तीसरे टेस्ट से पत्ता, खुद ने दिया जवाब

ByNI Sports Desk,
Share
Team India (9)

India vs England: टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है। सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने विशाखापट्टनम में शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 106 रनों से पटखनी दी थी। हालांकि इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। अपनी चोट के कारण वह दूसरे टेस्ट के चौथे दिन फील्डिंग करने भी मैदान पर नहीं आए थे। शुभमन गिल (Shubman Gill) की यह चोट कितनी गंभीर है? क्या गिल सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं? इन सभी सवालों का जवाब शुभमन गिल ने खुद दिया है।

दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया (Team India) के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल को (Shubman Gill) दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान दाएं हाथ की तर्जनी उंगली में चोट लगी थी। मैच में टीम इंडिया (Team India) की जीत के बाद गिल ने अपनी चोट के बारे में बताया कि ‘उन्होंने इसका स्कैन कराया है जिसमें कोई चिंता की बात सामने नहीं आई है। वह अगले कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे।

दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बयान जारी कर कहा था कि ‘मैच के दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान शुभमन गिल (Shubman Gill) की उंगली में चोट लगी थी। जिस वजह से गिल चौथे दिन मैदान पर नहीं आये। गिल की जगह चौथे दिन सरफराज खान फील्डिंग करते हुए नजर आए थे।

विशाखापट्टनम टेस्ट में टीम इंडिया (Team India) की दूसरी पारी में शुभमन गिल (Shubman Gill) का बल्ला जमकर चला था। उन्होंने इस मैच में 147 गेंदों पर 11 चौके और 2 छक्कों की मदद से 104 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी। बता दें शुभमन गिल (Shubman Gill) की यह पारी उस समय याद आई थी जब टीम इंडिया (Team India) मुश्किल में थी। उनकी पारी ने टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें