nayaindia IND vs ENG: रांची में मोहम्मद सिराज के साथ इंग्लैंड के खिलाडियों...
खेल समाचार

IND vs ENG: रांची में मोहम्मद सिराज के साथ इंग्लैंड के खिलाडियों के लिए आफत बनेगा यह गेंदबाज

ByNI Sports Desk,
Share
Team india

India vs England: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट मैच में बड़े अंतर से हरा दिया। इस जीत के बाद टीम इंडिया (Team India) सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है। अब टीम इंडिया-इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से खेला जाएगा। दोनों टीमें रांची में आमने-सामने होगी। लेकिन इस टेस्ट में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा नहीं होंगे। दरअसल, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को आराम दिया गया है।

अब सवाल ये बनता है कि टीम इंडिया (Team India) के बॉलर मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) के साथ गेंदबाजी की शुरूआत कौन करेगा? किस गेंदबाज को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जायेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रांची टेस्ट में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह आकाश दीप (Akash Deep) को टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को आराम दिया गया है। वहीं, रांची टेस्ट के लिए मुकेश कुमार की वापसी होगी। लेकिन अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आकाश दीप (Akash Deep) का प्लेइंग इलेवन में खेलना तय है। यानी, मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) के साथ आकाश दीप गेंदबाजी का जिम्मा संभालेंगे।

टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला गया। हैदराबाद में अंग्रेजों ने टीम इंडिया (Team India) को 28 रनों से हराया। लेकिन इसके बाद टीम इंडिया (Team India) ने शानदार वापसी की, और विशाखापट्टनम टेस्ट में अंग्रेजों को 106 रनों से हराया। इसके बाद 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई। लेकिन इसके बाद तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया (Team India) ने अंग्रेजों को 434 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। फिलहाल टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें