Naya India

IPL 2024: मुंबई की टीम में खटपट! हार्दिक पांड्या से नाराज हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी

Hardik

Image Credit: IPL

मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम के अंदर क्या अब दरारें बढ़ती जा रही हैं? अगर कोई ऐसा नहीं मानता है, तो उसे अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नजर डालनी चाहिए, जिसे पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद उन्होंने शेयर किया था। नबी ने आईपीएल 2024 में फ्रेंचाइजी के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने के सीमित मौके मिलने पर एक प्रशंसक की पोस्ट को शेयर किया। एक फैन ने स्टोरी शेयर कि हार्दिक ने मोहम्मद नबी को मैच में गेंदबाजी के लिए नहीं बुलाया।

मुंबई (Mumbai Indians) ने भले ही पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच को जीत लिया है, लेकिन यह कहना उचित होगा कि वह कम मौके मिलने से निराश हैं। फैन ने मुंबई इंडियंस को टैग करके लिखा कि आपके कप्तान के कुछ फैसले बहुत अजीब और लोगों को आश्चर्यचकित करने वाले हैं। नबी (Mohammad Nabi) ने गेंदबाजी नहीं की। नबी ने आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स के खिलाफ चार मैचों में कुल 6 ओवर ही फेंके हैं।

दिल्ली के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए डेब्यू करते हुए नबी ने 2 ओवर किए थे और 8.50 की इकॉनमी रेट से रन दिए थे। आरसीबी के खिलाफ मैच में जब मुंबई ने जीत हासिल की थी, उस मैच में नबी (Mohammad Nabi) को सिर्फ एक ओवर फेंकने को मिला था। उन्होंने सात रन दिए थे। चेन्नई के खिलाफ नबी ने 6.33 की इकोनॉमी रेट से 3 ओवर फेंके। उसके बाद पंजाब के खिलाफ उन्हें गेंदबाजी के लिए नहीं बुलाया।

बुमराह (Jasprit Bumrah) को छोड़कर मुंबई के सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए हैं। नबी में रनों की रफ्तार को रोकने की क्षमता है। उन्होंने कई टी20 टूर्नामेंट और अफगानिस्तान टीम के लिए ऐसा किया है। नबी ने 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उन्होंने 8 मैच में खेले थे। उसके बाद वह सिर्फ 7 मुकाबलों में ही उतर पाए हैं। 2020 में एक और 2021 में तीन मैचों में खेलने का मौका मिला था। 2022 और 2023 में एक भी मैच नहीं खेले थे।

Exit mobile version