nayaindia IPL 2024: इस धुरंधर खिलाड़ी के सिर फूटा मुंबई की हार का ठीकरा
खेल समाचार

IPL 2024: इस धुरंधर खिलाड़ी के सिर फूटा मुंबई की हार का ठीकरा

ByNI Sports Desk,
Share
MI
Image Credit: IPL

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार को खेले गए IPL मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 20 रन से हरा दिया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाबाद शतक के बावजूद मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा गया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच में 63 गेंदों में 105 रनों की नाबाद पारी खेली। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 11 चौके और 5 छक्के लगाए थे। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की इस जीत के असली हीरो दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) रहे।

अगर बात करें मैच के सबसे बड़े टर्निंग प्वाइंट तो वह है एमएस धोनी (Dhoni) की नाबाद पारी रही। एमएस धोनी ने अकेले दम पर मैच पलट दिया और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाने में अहम रोल निभाया। धोनी (Dhoni) ने 4 गेंदों में 20 रन ठोक दिए थे। धोनी ने अपनी इस पारी के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के आखिरी ओवर में लगातार 3 छक्के उड़ाए थे। धोनी का स्ट्राइक रेट भी इस दौरान 500 का रहा। एमएस धोनी की ये 20 रन की पारी ही दोनों टीमों के बीच सबसे बड़ा अंतर बन गई।

अगर महेंद्र सिंह धोनी ने ये 20 रन की पारी नहीं खेली होती तो मैच का नतीजा कुछ और ही होता। मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) खुद अपनी ही टीम के लिए हार के सबसे बड़े विलेन बन गए। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की पारी के आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 26 रन लुटा दिए। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बल्लेबाजी में भी कुछ खास नहीं कर पाए। पांड्या 6 गेंदों में 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हार्दिक (Hardik Pandya) अगर धोनी के सामने वह आखिरी ओवर खुद नहीं डालकर किसी और गेंदबाज को दे देते तो शायद वह शर्मिंदा होने से बच जाते।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें